फैशन बदलता जा रहा है और कपड़ों के साथ फुटवेयर्स में भी काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं। इंडियन आउटफिट की बात की अलग होती है ऐसे में आपको कुछ ऐसे फुटवेयर्स अपनाने चाहिए जो ड्रेस पर सूट कर सकते हैं। इंडियन अटायर कैरी करने से न सिर्फ पर्सनेलिटी में चार चांद लगते हैं बल्कि ये आपको एलीट और क्लासी लुक भी देते हैं। इंडियन वियर के साथ अगर आप सही फुटवियर पहनें तो ये आपकी पर्सनेलिटी में काफी ग्रेस ले आते हैं। तो आज हम बताने जा रहे हैं इंडियन ड्रेस के साथ आपको किस तरह के फुट वेअर्स कैरी करना चाहिए। 


कोल्हापुरी चप्पल

वैसे तो कोल्हापुरी चप्पल हर तरह की ड्रेस के साथ सूट करती हैं, लेकिन इंडियन वियर के साथ इन्हें पहनने से पर्सनेलिटी कुछ और ही बोलती है। आप चाहे इन्हें एक कलर में खरीदो या मल्टीकलर में, ये हर कलर की ड्रेस के साथ सूट करेंगी। इसलिए अगर आप इंडियन कपड़े पहनती हैं तो अपने पास कोल्हापुरी चप्पल जरूर रखें।

Related image


पैंसिल हील्स

पैंसिल हील्स एवरग्रीन होती हैं जो पहले भी फैशन में थी और आज भी है। इंडियन ड्रेस को खास बनाने के लिए आप पैंसिल हील्स कैरी कर सकती हैं। अगर आप सूट के साथ चूड़ीदार पजामी या साड़ी पहन रही हैं तो पैंसिल हील्स आपके लिए बेस्ट होगी।

Related image


वेजेस 

यह चप्पल अभी कुछ टाइम पहले ही आई है लेकिन इसने फैशन की दुनिया में धमाल मचा दिया है। अगर आप हील्स कैरी नहीं कर पाती हैं तो वेजेस आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित होने वाला है। राजस्थानी एम्ब्रॉयडरी वाले ये फुटवियर काफी कूल और कम्फरटेबल होते हैं।

Related image

एम्ब्रायडरी वाली जूतियां

सूट हो या साड़ी, जूतियां पहनकर आप अपनी पर्सनेलिटी को एक अलग तरह से प्रिजेंट करती हैं। लेदर हो या एम्ब्रायडरी जूतियां, इन्हें पहनकर आप फैशन स्टेटमेंट तो देती ही हैं साथ ही ये काफी कम्फरटेबल भी होती हैं। राजस्थान की ये पारम्परिक जूती इंडियन आउटफिट को क्लासिक एथनिक लुक देती है।

Image result for एम्ब्रायडरी वाली जूतियां


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: