क्यूलॉट्स का ट्रेंड नया नहीं है लेकिन जब से ये फैशन में इन हुआ है इसकी पॉपुलैरिटी वैसे ही बरकरार है जिसकी वजह यह है ये कंफर्टेबल होने के साथ ही दिखने में भी काफी स्टाइलिश होते हैं। इन्हें आप कैजुअल वेयर्स में तो कैरी कर ही सकती हैं और थोड़े-बहुत एक्सपेरिमेंट्स के साथ फॉर्मल वेयर्स में भी बहुत जंचते हैं। तो आइए जानते हैं क्यूलॉट्स में ओवर ऑल स्टाइलिश नजर आने के बेसिक फंडों के बारे में...


ऐसे करें स्टाइल

क्यूलॉट्स को आप हर तरह के बॉटम वेयर्स के साथ टीमअप कर सकती हैं। टक्ड इन शर्ट, क्रॉप्ड टॉप, टैंक टॉप, लॉन्ग ट्यूनिक, ब्लेज़र किसी के भी साथ। फ्लोरल, स्ट्राइप क्यूलॉट्स के साथ प्लेन टॉप या शर्ट पहनेें। हाई वेस्ट क्यूलॉट्स के साथ क्रॉप टॉप का कॉम्बिनेशन कमाल लगता है। अगर आप लंबी हैं तो आप वाइड हेमलाइन वाली सॉलिड कलर्ड क्यूलॉट्स को अपने पसंदीदा टॉप और समर सैंडल्स के साथ कंबाइन कर सकती हैं। लेदर क्यूलॉट्स को रेट्रो स्टाइल टॉप के साथ पहनना भी अच्छा आइडिया है। जहां प्लीटेड क्यूलॉट्स को टक्ड इन कॉलर्ड शर्ट के साथ कंबाइन करके आप फॉर्मल लुक पा सकती हैं, वहीं क्रॉप टॉप के साथ कंबाइन करके आप रोमैंटिक लुक क्रिएट कर सकती हैं। अगर दोस्तों के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाते वक़्त आप क्यूलॉट्स पहनना चाहती हैं, तो क्रॉप्ड क्यूलॉट्स के साथ टैंक टॉप पहनें। इसी तरह बुक लॉन्च इवेंट में टैन प्लीटेड क्यूलॉट्स के साथ जॉर्जट रफल्ड शर्ट पहन सकती हैं।

Related image


जूलरी हो खास

क्यूलॉट्स के साथ आप स्टेटमेंट नेकपीसेज़ कंबाइन कर सकती हैं। साथ ही आप इसके साथ थिन फॉर्मल बेल्ट या एंबेलिश्ड बेल्ट भी कंबाइन कर सकती हैं। चूंकि इसे पहनने पर आपके एंकल्स नज़र आते हैं, इसलिए इसके साथ आप एंकलेट्स भी पहन सकती हैं।


फुटवेयर्स

इसके साथ आप किसी भी तरह के ओपेन टो हील फुटवेयर्स पहन सकती हैं। वेजेज़, पीपटोज और स्ट्रैपी सैंडल्स का कॉम्बिनेशन अच्छा लगता है। इसके साथ क्लोज्ड़ टो सैंडल्स पहनने से बचना चाहिए।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: