रजनीकांत तमिल फिल्‍मों के सुपर स्‍टार की फिल्‍मी 'कबाली' बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार शोहरत और कामयाबी की उचाईया छु लिख रही है। 22 जुलाई यह फिल्‍म दुनियाभर में प्रसारित हुई थी। फिल्‍म की सफलता और जोरदार कामयाबी से गदगद 'रजनी सर' ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंषको को पत्र लिखकर उनका आभार व्यक्त किया है। 
Inline image
रविवार को 65 वर्षीय फिल्‍म स्‍टार अमेरिका से अपने शहर चेन्‍नई लौटे। अमेरिका में उन्‍होंने कम से कम दो महीनो का समय बेटी ऐश्‍वर्या के साथ व्यतीत किया। 'कबाली' दुनियाभर में रिलीज होने के एक दिन पहले वे स्‍थानीय सिनेमाहाल में भी देखे गये। फैन्स को लिखा गया रजनीकांत का पत्र साधारण रूप से तमिल भाषा में है। हालाँकि 'रजनी सर' मौजूदा वक्त या समय से आगे की सोच रखते हैं, इसी कारण शायद इस पत्र में 26 जुलाई 2017 की तारीख लिखी गयी है।
Inline image
 उन्‍होंने इसमें लिखा है कि कबाली फ़िल्म के बनते बनते वे बुरी तरह से थक चुके थे और इससे राहत के लिए उन्‍होंने पिछले दो माह अमेरिका में व्यतीत किये। उन्‍होंने अमेरिका में कुछ मेडिकल टेस्‍ट भी कराये। रजनीकांत के पत्र के कुछ खास अंश इस तरह हैं-"कबाली की बड़ी कामयाबी की खबर सुनने के बाद मैं भारत लौटा हूं। 
Inline image
यहां आने के बाद मैंने यह फिल्‍म देखी है और इसे देखकर रोमांचिक हूं। इसलिए सभी सदस्‍यों-निर्देशक, निर्माता, सह कलाकारों, प्रशंसकों, लोगों, युवाओं, महिलाओं, मीडियो के दोस्‍तों और थियेटर मालिकों को दिल से धन्‍यवाद। पत्र के आखिर में रजनीकांत ने एक तमिल शब्‍द लिखा है, जिसका अंग्रेजी में अर्थ होता है, 'नाइस टू मीट यू'|" रजनीकांत का लिखा  गया पत्र....



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: