बीते 8 अगस्त को साउथ सुपरस्टार अजीत की फिल्म नेरकोंडा पारवई रिलीज हुई थी। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला और इसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। इस फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था। दरअसल, यह फिल्म तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म पिंक का साउथ रीमेक थी। साउथ में इसका निर्देशन एच विनोत ने किया था। इस फिल्म की सफलता के बाद अब एक्टर-डायरेक्टर-प्रोड्यूसर की तिकड़ी ने एक बार फिर साथ काम करने के लिए हाथ मिलाया है।



इन दिनों अजीत की 60वीं फिल्म का प्री प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इसे थाला 60 और अजीत 60 नाम से जाना जा रहा है. इस फिल्म को लेकर चर्चा है कि इसमें नेगेटिव रोल के लिए मेकर्स ने एक्टर अजय देवगन को अप्रोच किया है। बताया जा रहा है विनोत और बोनी कपूर, अजय देवगन को इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए उनसे बातचीत कर रहे हैं।



रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन, एसएस राजामौली की फिल्म RRR में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा अजय की कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 में होने के भी उम्मीद है। प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने सिंगापुर में नेरकोंडा पारवाई फिल्म के प्रमोशन के दौरान खुलासा किया था कि उनकी ये नई फिल्म सितंबर में फ्लोर पर आ जाएगी।



अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया को लेकर बिजी हैं। फिल्म की कहानी 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध की दास्तां पर आधारित है। इसमें अजय, सेना के जवान विजय कर्णिक का किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा वह सैय्यद अब्दुल रहीम की बायोपिक में काम कर रहे हैं। फिल्म का नाम है मैदान। फिल्म का पहला पोस्टर जारी हो चुका है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: