बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा शनिवार को टोरंटो के लिए रवाना हो चुकी हैं। प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी। दरअसल ‘टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ में उनकी फिल्म द स्काई इज पिंक का प्रीमियर होगा। फिल्म के बाकी कलाकार और मेकर्स भी प्रीमियर में शिरकत करेंगे।



प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘आज टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए निकल चुकी हूं। 13 सितंबर को प्रीमियर वाले दिन बाकी टीम के साथ वहां होने का और इंतजार नहीं कर सकती। फिल्म की रिलीज से पहले इसे मिलने वाले रिव्यू के लिए बहुत उत्साहित हूं और मैं इसे दुनिया के साथ शेयर करूंगी।


प्रियंका चोपड़ा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सरफ के साथ नजर आ रही हैं। गौर करने वाली बात यह है कि फिल्म फेस्टिवल में फिल्म के बाकी सितारों से ज्यादा सबकी नजरें जायरा वसीम के वहां शिरकत करने पर होंगी, क्योंकि जायरा ने हाल ही में फिल्मी दुनिया से संन्यास ले लिया है।



जायरा वसीम ने धार्मिक महत्वताओं का हवाला देते हुए ऐसा किया था। ऐसे में यह देखना होगा कि जायरा फिल्म फेस्टिवल में शामिल होंगी कि नहीं। बताते चलें कि द स्काई इज पिंक फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया है। आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स इसके निर्माता हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: