कॉमेडी, ड्रामा और कंफ्यूजन का कम्पलीट पैकेज हाउसफुल 4 का ट्रेलर आज शुक्रवार 27 सितंबर को रिलीज़ कर दिया गया है। अक्षय-रितेश-बॉबी इन तीनों की तिगड़ी लोगों को ट्रेलर के जरिए हंसा-हंसा के लोटपोट कर रही है। जैसे ही इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया लोग इसके कुछ सीन्स और डायलॉग पर मीम्स बना कर मजे ले रहे हैं। ट्विटर पर तो इस फिल्म के ट्रेलर आते ही मीम्स की बाढ़ सी आ गई है। 



साल 2010 में शुरू हुआ हाउसफुल फ्रैंचाइजी की ये चौथी फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार संग रितेश देशमुख, बॉबी देओल, राणा दग्गुबती, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी स्पेशल अपीयरेंस करने जा रहे हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर फरहाद समजी ने बनाया है। 



फिल्म हर बार हाउसफुल फ्रैंचाइजी की फिल्मों में अलग कहानी दिखाई जाती है। इस बार फिल्म को पूर्वजन्म से जोड़ा गया है। चंकी पांडे भी इस कॉमेडी फिल्म में वापसी करने जा रहे हैं। सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। 



आइए बताएं कैसा है फिल्म का ट्रेलर -
ट्रेलर की बात करें तो मस्ती, मजाक और कंफ्यूजन से भरा हुआ है। अक्षय कुमार लंदन में रहने वाले आदमी है, जो 600 साल पहले राजकुमार था। उसे अपने पिछले जन्म के बारे में सबकुछ याद आ जाता है और फिर वो अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस पुर्नजन्म की गुत्थी को सुलझाता और अपने प्यार को पाने की कोशिश करता है। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: