दि कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म बाला को प्रमोट करने के लिए फिल्म की स्टारकास्ट पहुंची. आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर ये फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. कपिल शर्मा ने फिल्म की स्टार कास्ट से कई सवाल किए और इस दौरान फिल्म के सभी स्टार्स ने खूब मस्ती की. आयुष्मान खुराना ने इस शो के दौरान बातचीत में एक दिलचस्प किस्सा सुनाया और बताया कि कैसे वे अब उत्तर प्रदेश के चुनाव भी लड़ सकते हैं.



दरअसल आयुष्मान की पिछली कई फिल्में इसी राज्य में शूट हुई हैं. उत्तर प्रदेश में लगातार शूटिेंग करने को लेकर आयुष्मान खुराना ने मजेदार बात कही. उन्होंने बताया कि वे उत्तर प्रदेश की बोली को वे अच्छी तरह से समझ चुके हैं और वे यहां इतनी बार शूटिंग कर चुके हैं कि उन्हें लगता है कि वे उत्तर प्रदेश से अब चुनावों के लिए प्रत्याशी भी बन सकते हैं.  आयुष्मान की इस बात पर वहां मौजूद ऑडियन्स ने ठहाका लगाया. गौरतलब है कि आयुष्मान ने फिल्म आर्टिकल 15, ड्रीम गर्ल, दम लगा के हईशां, बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों के अलावा फिल्म बाला की शूटिेंग भी उत्तर प्रदेश में ही की है.



आयुष्मान खुराना ने इसके अलावा ये भी बताया कि उनकी मां बचपन मं उन्हें लड़कियों की तरह ड्रेसअप कराती थी और फ्रॉक में उनकी तस्वीरें क्लिक किया करती थी. जहां वहां मौजूद ऑडियन्स ये सुनकर हंसने लगी वहीं कपिल शर्मा ने बताया कि उनकी मां भी बचपन में उनके साथ कुछ ऐसा ही किया करती थी.



गौरतलब है कि फिल्म बाला को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले अमर स्त्री जैसी सुपरहिट फिल्म का भी निर्देशन कर चुके हैं. बता दें कि फिल्म बाला रिलीज से पहले ही विवादों में भी आ गई. इस फिल्म पर कॉपीराइट वॉइलेशन यानी कंटेंट चुराए जाने के आरोप लगे थे. इसके अलावा सेम सब्जेक्ट वाली फिल्म उजड़ा चमन और बाला में भी क्लैश की खबरें सामने आई हैं. हालांकि फिल्म तमाम परेशानियों के बाद अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: