'Big Boss 13' के अभी तक के सफर को देखें सिद्धार्थ शुक्ला घर के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं। घर में सिद्धार्थ अपने गुस्से की वजह से चर्चा में हैं और कई बार घर के सदस्यों से भिड़ते देखे गए हैं। इन सबके बीच उनकी कई खासियत भी लोगों के सामने आई है। टीम को लीड करने की बात हो या कनेक्शन बनाने की सिद्धार्थ उनमें आगे ही रहे हैं। वैसे तो पारस छाबड़ा खुद को 'संस्कारी प्लेब्वॉय' कहते हैं और माहिरा-शहनाज के साथ वो फ्लर्ट भी करते देखे गए हैं लेकिन घर के 'लवर ब्वॉय' की बात हो तो सिद्धार्थ शुक्ला पारस को पीछे छोड़ देते हैं। तो चलिए आगे की स्लाइड में देखते हैं 'बिग बॉस 13' के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और उनके अब तक के कनेक्शन के बारे में।

 

माहिरा
अभी तक सिद्धार्थ और पारस की टीम के बीच हमेशा ठनती ही रही है। जब सिद्धार्थ आसिम से भिड़ गए तो पारस और माहिरा ने सिद्धार्थ का साथ दिया। यही नहीं शो मेें सिद्धार्थ और माहिरा एक दूसरे से फ्लर्ट भी करते देखे गए। माहिरा कहती हैं कि 'आप मुझे अब अच्छे लगने लगे हैं।' वो पूछती हैं कि 'आपको मेरे होंठ कैसे लगते हैं?' जवाब में सिद्धार्थ ने कहा- 'बहुत प्यारे हैं। ऐसे होंठों के लिए लड़कियां इंजेक्शन लगवाती हैं लेकिन तुम्हारे पास तो ऐसे ही हैं।' यही नहीं दोनों को गले लगते हुए भी देखा गया। 

 

शहनाज
सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। दोनों की दोस्ती इतनी गहरी है कि फैंस उन्हें सिड नाज (SidNaaz) के नाम से जानने लगे हैं। दोनों साथ में खूब मस्ती करते हैं और एक दूसरे का उतना ही ख्याल भी रखते हैं।

 

देवोलीना
सिद्धार्थ शुक्ला का बर्ताव देवोलीना को लेकेर बदला बदला नजर आया। देवोलीना कई मौकों पर सिद्धार्थ के साथ फ्लर्ट करती दिखीं। सिद्धार्थ भी पीछे नहीं रहे और वो भी देवोलीना के रंग में रंगे नजर आए। दोनों की ये मस्ती दर्शकों को खूब पसंद आई।

 

शेफाली 
वाइल्ड कार्ड के जरिए शो मं पहुंचीं कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला शादी से पहले सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर चुकी हैं। जब वो शो में पहुंची तो उन्होंने माना था कि सिद्धार्थ उनके खास दोस्त रहे हैं। शेफाली ने जब एंट्री की तो वो सिद्धार्थ के ग्रुप में शामिल हुईं और हर बात पर उनका साथ भी देती नजर आईं हालांकि अब दोनों के बीच थोड़ी दूरियां देखी जा रही हैं।

 

आरती
सिद्धार्थ और आरती का भी अच्छा कनेक्शन शो में देखा गया है। दोनों पहले से एक दूसरे को जानते हैं। ऐसे में दोनों ही एक दूसरे का साथ देते नजर आए हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: