संगीतकार अनु मलिक को सोशल मीडिया बैकलैश के बाद सोनी टीवी के म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 से जज के रूप में पद छोड़ना पड़ा। संगीत निर्देशक पर गायिका सोना मोहापात्रा, नेहा भसीन और श्वेता पंडित द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था।

 


अनु मलिक के शो 'इंडियन आइडल 11' छोड़ने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, अनु मलिक ने कुछ मनोरंजन दैनिकों से बात की और कहा कि उन्होंने संगीत रियलिटी शो को नहीं छोड़ा है, लेकिन तीन सप्ताह के लिए ब्रेक ले रहे हैं और उनका नाम साफ होने के बाद वापस आ जाएंगे।

 


हालांकि, लगता है कि अनु मलिक जल्द ही किसी भी समय इंडियन आइडल में वापस नहीं आएंगे। शुक्रवार को सोनी टीवी के एक सूत्र ने कहा कि अनु मलिक वापस नहीं आ रहे हैं। पिछले साल, गायक जावेद अली ने इंडियन आइडल 11 में अनु मलिक को हटा दिया था, क्योंकि उन्हें #MeToo आरोपों से बाहर कर दिया गया था।

 

 

गायिका सोना महापात्रा, जो अनु मलिक के खिलाफ इंडियन आइडल में जज के रूप में बहाल किए जाने के खिलाफ लगातार ट्वीट कर रही थीं, ने इसे एक प्रतीकात्मक जीत बताया। उसने कहा कि सोनी टीवी को ऐसा करने में लंबा समय लगा लेकिन वह खुश है कि अनु मलिक को आखिरकार शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: