माही विज और उनके पति जया भानुशाली को भारतीय टेलीविजन उद्योग के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक माना जाता है। काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर रहने के बावजूद, लागी तुझसे लगन अभिनेत्री अभी भी देश भर में एक बड़े प्रशंसक का आनंद लेती है। हाल ही में, माही और जय को बिग बॉस 13. Jay वीकेंड का वार ’एपिसोड पर एक पैनल बनाने के लिए आमंत्रित किया गया था। वे शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी और असीम रियाज़ के भाई उमर से जुड़े थे।

 

 

 

बाद में, माही ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर साझा करने वाले ऐप पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। एक तस्वीर में वह जय, उमर और पराग के साथ पोज देती हुई नजर आ सकती हैं। उनकी इस तस्वीर पर एक अनाम ट्रोलर ने उन्हें एक व्यक्तिगत संदेश भेजा, जिसमें उसने लिखा था "शर्म कर मोटी"। अभिनेत्री ने तुरंत यह कहते हुए एक बेहतरीन जवाब दिया,“मुझे मत पूछो कि मैं किस तरह की मां हूं। काश मैं तुम्हारी मां से पूछ पाती कि तुम किस तरह के बच्चे हो? ”

 

 


उन्होंने आगे लिखा, "क्या तुम्हारी तुम जैसे मुर्ख को जन्म देने के बाद पतली थी?" अभिनेत्री ने भी यह कहकर जवाब दिया कि ट्रोल ऐसी टिप्पणियों को छोड़ कर अपनी माताओं का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और उन्हें लिखने से पहले सोचना चाहिए। बाद में, माही ने एक और इंस्टाग्राम कहानी छोड़ दी जिसमें उन्होंने उल्लेख किया कि विशेष ट्रोल का कोई अनुयायी नहीं है, लेकिन केवल उसका अनुसरण कर रहा है। माही विज और जय भानुशाली 21 अगस्त, 2019 को एक बच्ची के माता-पिता बन गए। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: