90 के दशक में रवीना टंडन बॉलीवुड इंडस्ट्री की लीड एक्ट्रेस थीं. वे उस समय के टॉप एक्टर्स के साथ काम करती थीं. आज रवीना तमाम लोगों के लिए एक इंस्पिरेशन हैं. चाहें एक्टिंग हो या फिर डांस या लुक्स, रवीना ने सभी को अपने हुनर से कायल किया. हाल ही में उन्होंने एक चैट शो में हिस्सा लिया और मौजूदा समय में सोशल मीडिया की वजह से समाज में आए बदलाव पर अपनी राय रखी साथ ही इस बारे में भी अपनी प्रतिक्रिया दी कि सोशल मीडिया की सक्रियता से बॉलीवुड में क्या परिवर्तन देखने को मिल रहे हैं.

 

 

रवीना ने कहा कि 90 के दशक में सबसे दुखद चीज ये थी कि सोशल मीडिया नहीं था. उस दौरान अखबार और मैगजीन में जो भी छप कर आता था पाठक उस पर ही यकीन कर लेते थे. किसी के पास अपनी राय रखने का कोई माध्यम ही नहीं था. लोग बस अखबार में लिखी बातों पर यकीन कर लेते थे. रवीना ने ये भी कहा कि अगर 90 के दशक में सोशल मीडिया होता तो कई सारे लोग एक्सपोज होते.

 

 

फूल बने पत्थर से किया था बॉलीवुड डेब्यू

रवीना टंडन साल 2019 में पपुलर रिएलिटी शो नच बलिये 9 में जज के तौर पर नजर आई थीं. रवीना फिल्मों में बहुत कम नजर आती हैं. अगर वे कोई फिल्म करती भी हैं तो उसमें उनका रोल बेहद छोटा होता है. ज्यादातर तो फिल्मों में उनकी गेस्ट एपियरेंस ही होती है. बता दें कि रवीना ने साल 1991 में पत्थर के फूल फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने अंदाज अपना अपना, मोहरा, घरवाली बाहरवाली, दुल्हे राजा, गुलाम-ए-मुस्तफा, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, अंटी नंबर 1 और शूल जैसी फिल्मों में काम किया है.

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: