मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में उद्धव ठाकरे पद संभालने के लिए तैयार हो चुके हैं। इसी के साथ अब उद्धव ठाकरे मशहूर सिंगर लता मंगेशकर के बारे में जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। जी दरअसल बहुत समय से लता मंगेशकर अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है। इस समय उनकी उम्र 90 साल है और इस उम्र में सिंगर लता मंगेशकर खराब सेहत के कारण पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं अब उनकी सेहत के बारे में जानने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ब्रीच कैंडी अस्पताल में शरण ली और लता मंगेशकर की सेहत का हाल जाना।

 

मिली जानकारी के मुताबिक लता मंगेशकर यहां आईसीयू में भर्ती हैं और सिंगर लता मंगेशकर 11 नवंबर से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में एडमिट कराया गया था। आपको बता दें कि लता मंगेशकर का करियर 70 साल से भी ज्यादा लंबा रहा है और इसी के साथ ही उन्होंने हजारों गानों में अपनी आवाज दी है। वहीं लता भारतीय सिनेमा की सबसे महान पार्श्व गायिका के तौर पर मानी जाती हैं और लोग उनके बड़े दीवाने हैं।

 

 

उन्हें साल 2001 में देश के सबसे बड़े पुरस्कार 'भारत रत्न' से भी सम्मानित किया जा चुका है और आप सभी को यह भी बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के नतीजों के बाद सियासी घमासान मचा रहा। वहीं अब उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन चुके हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: