नयी दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर की आवाज एक बार फिर एक्ट्रेस सनी लियोनी के गूंज रही है. जी हां, हाल ही में रिलीज किए गए वेब सीरीज 'रागनी एमएमएस रिटर्न 2' के गाने 'हैलो जी' इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है। Zee Music Company द्वारा 28 नवंबर को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 4,306,650 बार देखा जा चुका है। साथ ही इस वीडियो पर लोग कनिका की आवाज और सनी के डांस की जमकर तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
बता दें, सनी लियोनी एक बार फिर 'रागिनी एमएमएस रिटर्न सीजन-2' में नजर आने वाली हैं। सनी इस फिल्म के प्रमोशन में लग गई हैं और लगातार इससे जुड़े वीडियो शेयर कर रही हैं। सनी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गानेके वीडियो को शुक्रवार को शेयर किया, जिसे अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सनी ने इस वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'जरा और वेट कर लो जी, कल आ रही हूं मैं आपसे कहने- हैलो जी, अब 'रागिनी एमएमएस रिटर्न' होगी और भी हसीन।'

गौरतलब है कि सनी सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एकट्व रहती हैं और अपने फैन्स के साथ वह इसके जरिए हमेशा जुड़ी रहती हैं। अब जल्द ही वह 'रागनी एमएमएस रिटर्न 2' के जरिए जल्द ही फिर से धमाल मचाने को तैयार हैं। बता दें कि ये 'रागिनी एमएमएस' का दूसरा सीजन है। इसमें वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल भी हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: