मुंबई। तेलंगाना के हैदराबाद में 26 वर्षीय माहिला डॉक्टर के साथ हुए गैंगरेप और हत्या के मामले ने सभी को झकझोड़ कर रख दिया है। इसे खिलाफ देशभर में लोग विरोध करते हुए पीड़िता के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार और फरहान अख्तर ने इस केस को लेकर ट्वीट करते हुए अपना गुसा जाहिर किया था। अब सलमान खान ने भी इस मामले पर अपना दुख व्यक्त करते हुए दोषियों के लिए कड़ी सजा की मांग की है।

 

 

सलमान ने दो ट्वीट किये जिसमें उन्होंने पीड़िता को श्रद्धांजलि देते हुए उनके परिवार के साथ अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है। सलमान ने ट्विटर पर लिखा, "पीड़िता  के लिए न्याय। इंसान के भेस में ये सबसे बदतर किस्म के शैतान हैं। पीड़िता और निर्भया जैसी भोली-भाली महिलाओं का दर्द, शोषण और उनकी मौत हमारे लिए एक सबक है एक साथ आने का और ऐसे शैतानों के अंत करने का जो हमारे बीच ही रहते हैं।

 

 

इससे पहले की किसी और भोली-भाली महिला और उसके परिवार को इस गंभीर स्थिति से गुजरना पड़े। इसे अब रूकना होगा. बेटी बचाओ को बस एक कैंपेन तक सीमित नहीं रखना है। ये समय है इन दरिंदो को ये बताने का कि हम सब एक साथ खड़े हैं, भगवान पीड़िता की आत्मा को शांति दें।"

 

 

इस मामले में आई ताजा जानकारी के अनुसार, पीड़िता के परिवारवालों का  एफआईआर दर्ज करने में आनाकानी करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन लिया गया है। इसमें 3 पुलिसकर्मियों को ससपेंड कर दिया गया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: