रातों-रात अपने गाने से इंटरनेट सेंसेशन बनने वाली रानू मंडल के दिन कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. हिमेश रेशमिया से इतना बड़ा मौका मिलने के बाद भी  रानू मंडल की जिंदगी में चुनौती कम नहीं है. पहले उनका अपने फैन को सेल्फी ना देना और फिर उसके बाद उनका मेक अप काफी लंबे समय तक चर्चा का विषय रहा है.

 


हिमेश बोले- मैं रानू का मैनेजर नहीं

अब खुद हिमेश रेशमिया भी रानू मंडल से परेशान होते दिख रहे हैं. हाल ही में मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में हिमेश से रानू मंडल को लेकर सवाल पूछे गए. उन सवालों पर हिमेश ने जवाब तो क्या ही दिया लेकिन वो भड़क जरूर गए. हिमेश ने दो टूक कह दिया कि वो रानू मंडल के कोई मैनेजर नहीं हैं.

 

 

याद दिला दें, रानू मंडल का राणाघाट रेलवे स्टेशन पर  एक प्यार का नगमा गाना काफी वायरल हुआ था. उस गाने के बाद भी हिमेश रेशमिया ने उन्हें अप्रोच किया और उन्हें उनका पहला ब्रेक दिया. हिमेश ने रानू से अपनी फिल्महैपी हार्डी एंड हीर के लिए 'तेरी मेरी कहानी'  गाना गाने का मौका दिया था. ये गाना फैंस के बीच काफी तेजी से वायरल हुआ. उसके बाद रानू मंडल को कई सारे रियलिटी शो में गेस्ट के तौर पर भी बुलाया गया. लेकिन लगता है सफलता की ये सीढ़ियां चढ़ने के बाद रानू की जिदंगी हिचकोले खाने लगी है. जिस इंटरनेट पर वो जमकर तारीफें बटोर रही थीं, अब वहीं उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

 

 

वैसे जब हिमेश रेशमिया से पूछा गया कि वो फिर रानू मंडल को गाने का मौका देंगे, तो इस पर उन्होंने कोई सीधा जवाब नहीं दिया. हिमेश ने कहा- मैं रानू मंडल के लिए दूसरे म्यूजिक कंपोजर से बात करूंगा क्योंकि उनकी आवाज काफी सुरीली है.

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: