बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान अपनी अगली फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में बिजी हैं. दबंग 3 में अरबाज के भाई सलमान खान लीड रोल में नजर आएंगे, लेकिन अरबाज दबंग 3 के एक्टर के साथ प्रोड्यूसर भी हैं. अब ये तो हुई फ्रोफेशनल बात इसके अलावा अरबाज अपने लव अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहते हैं.

 

 

अरबाज खान ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी पर भी बात की और उन्होंने शादी की खबरों के फर्जी बताया. अरबाज ने कहा कि वह इटैलियन मॉडल जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं, लेकिन शादी का अभी कोई प्लान नहीं है. दोनों को कई जगह साथ देखा गया है.

 

 

अरबाज ने इकोनॉमिक टाइम्स से इंटरव्यू में कहा, मुझे नहीं लगता क्योंकि हम डेट कर रहे हैं तो हमारी शादी हो जाएगी. हम बस फ्लो के साथ हैं. आपको पता है, मैंने साधारण सवाल पूछा था. आप कहते हैं कि सूत्रों से खबर है कि हमारी शादी होने वाली है. मैं पूछता हूं कौन से सूत्र? क्या मेरे पिता ने कहा, मेरी मां ने कहा? मेरे भाई ने, मेरी बहन ने कहा है क्या? अगर किसी ने नहीं कहा तो आपको कौन से सूत्र ने बताया.

 

 

मलाइका से तलाक के बाद क्या बोले अरबाज खान?

आगे ज्यादा पूछने पर अरबाज ने साफ कहा कि वह इन सवालों का कोई जवाब नहीं देना चाहते हैं. अरबाज ने कहा, अगर आप मुझसे पूछते हो कि क्या मैं इससे खुश हूं तो हां मैं अभी तो इससे खुश हूं. क्या मैं जॉर्जिया को डेट कर रहा हूं? तो इसका जवाब है हां मैं जॉर्जिया को डेट कर रहा हूं. हां मैं इसे स्वीकार करता हूं क्योंकि अगर मैं ऐसा नहीं करता हूं तो यह मूर्खता है.

 


मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान दोनों तलाक के बाद अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. अरबाज खान मॉडल जॉर्जिया के साथ रिलेशनशिप में हैं वहीं मलाइका के अर्जुन कपूर के साथ अफेयर की खबरें चर्चा में हैं. हालांकि, अरबाज और मलाइका तलाक के बाद भी अच्छे दोस्त हैं. मलाइका अक्सर खान परिवार के फंक्शन में नजर आती हैं.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: