13 दिसंबर को अभिनेत्री मौसमी चटर्जी की 44 वर्षीय बेटी पायल का निधन हुआ। वे जुवेनाइल डायबिटीज के चलते करीब ढाई साल से कोमा में थीं। एक्ट्रेस और उनके पति जयंत मुखर्जी ने अपने दामाद डिकी सिन्हा पर बेटी की ठीक से देखभाल न करने का आरोप लगाया था। अब इस मामले में डिकी का पक्ष सामने आया है। 

 

 

स्पॉटब्वॉय से बातचीत में डिकी ने मौसमी और उनकी बेटी मेघा को लेकर कुछ दावे किए हैं। उनकी मानें तो मौसमी पायल की मौत के बाद न उनका चेहरा देखने पहुंचीं और न ही अंतिम संस्कार में शामिल हुईं। वे कहते हैं, "सिर्फ पायल के पापा और बहन ही अंतिम संस्कार में पहुंचे थे।"

 

 

मेघा की वजह से घुटा था पायल का दम : डिकी

डिकी कहते हैं, "मुझे उनसे (पायल की फैमिली) कोई परेशानी नहीं है। मैं केस जीता था। पायल, मेरी पत्नी अंतिम दिन तक मेरे पास रही। मौसमी ने पायल के मरने के बाद उसका मुंह तक नहीं देखा। वे न अंतिम संस्कार में शामिल हुईं और न ही मुर्दाघर पहुंचीं।" जब डिकी से पूछा गया कि क्या श्मशान घाट पर उन्होंने पायल के पिता और बहन से बात की थी तो उन्होंने कहा, "नहीं। और वैसे भी जब पायल बीमार थी, तब एक बार मेघा ने उसे जबर्दस्ती प्रसाद खिलाने की कोशिश की थी, जिससे करीब-करीब उसका दम घुट गया था।"

 

 

उन्होंने पायल की बीमारी को मुद्दा बनाया

डिकी कहते हैं, "उन्होंने पायल की बीमारी को मुद्दा बना लिया। कुछ सेलेब्स ने इस बात की तारीफ की थी कि मैं पायल की अच्छे से देखभाल कर रहा था। इसके बाद मौसमी ने पूरा झगड़ा शुरू किया और इसे जनता के बीच ले आईं।  मैंने पहले कभी इस बारे में बात नहीं की। मैं सफाई देने के लिए बात नहीं कर रहा, बल्कि सच्चाई बताने के लिए बोल रहा हूं।"

 

 

मैंने उन्हें पायल को देखने से नहीं रोका

डिकी कहते हैं, "पायल करीब ढाई साल से कोमा में थी। दो बार हम उसे होश में लाने और यहां तक कि सहारे से चलाने में भी कामयाब रहे। हालांकि, बाद में उसके नेफ्रो सिस्टम में कॉम्प्लिकेशन हुए। पूरी बीमारी के दौरान उसके ऑपरेशन हुए और एक बार ब्रेन सर्जरी भी हुई। और हां, आखिरी दो महीने अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान मौसमी सिर्फ 5 बार 5-5 मिनट के लिए पायल को देखने आईं। सबूत के तौर पर मेरे पास रिकॉर्डिंग है।  मैंने कभी उन्हें पायल को देखने से नहीं रोका। मैंने बहुत बड़ा नुकसान सहा है। ईमानदारी से कहूं तो मैं किसी के लिए जवाबदेह नहीं हूं।"

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: