बॉलीवुड में आने से पहले कियारा आडवाणी किसी और नाम से जानी जाती थीं. दरअसल, फिल्मों में आने से पहले कियारा का नाम आलिया आडवाणी हुआ करता था. लेकिन सलमान खान की सलाह पर उन्होंने अपना नाम बदल लिया था. अब पिछले काफी सालों से लोग उन्हें कियारा के नाम से ही जानते हैं. इन सबके बीच कियारा के लिए जो परेशानी खड़ी हुई है वो है सरकारी दस्तावेजों में उनका नाम.

 

 

स्पॉटबॉय से बातचीत में कियारा ने बताया कि उन्होंने अभी तक पासपोर्ट और आधार कार्ड में अपना नाम नहीं बदला है. उसमें उनका नाम आलिया आडवाणी ही है. कियारा ने कहा, 'जब मैं अब्रॉड जाती हूं और एयरपोर्ट पर पहुंचती हूं तो लोग मुझसे सवाल पूछते हैं, तुम तो कियारा ही हो ना?. तो अब मुझे लगता है कि मैं बहुत जल्द अपने पासपोर्ट और आधार कार्ड में नाम बदल दूंगी लेकिन मेरा मिडिल नेम आलिया ही रहेगा, kiaraaliaadvani, जैसा कि मेरे इंस्टाग्राम पर रहता है.'

 

 


इस दिन रिलीज हो रही है कियारा की गुड न्यूज

बता दें कियारा आडवाणी की फिल्म गुड न्यूज शुक्रवार 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है. सरोगेसी पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ संग कियारा लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी. फिल्म के ट्रेलर को पहले ही लोगों ने काफी पसंद किया है. अब फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंजतार कर रहे हैं.

 

 

चार बड़ी प्रोजेक्ट्स हैं कियारा के पास

वर्क फ्रंट पर कियारा गुड न्यूज के अलावा अगले साल कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. उनके पास अभी गुड न्यूज के अलावा लक्ष्मी बॉम्ब, इंदू की जवानी, भूल भूलैया 2 और शेरशाह जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. कियारा लक्ष्मी बॉम्ब में एक बार फिर अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: