'इंडियन आइडल 11' की जज और बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ को अक्सर उनके रोने की वजह से ट्रोल किया जाता है। नेहा जितनी खुशमिजाज़ हैं, उनती ही वो इमोशनल भी हैं। शो में और शो के  अलावा भी उन्हें अक्सर किसी न किसी बात पर इमोशनल होते देखा गया है। ज्यादा इमोशनल होने की वजह से लोग उन्हें कई बार ट्रोल भी कर देते हैं। हाल में नेहा कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचेंगी और यहां भी उन्हें उनके ज्यादा रोने के लिए ट्रोल कर दिया जाएगा। 

Related image

इस वीकेंड कपिल के घर नेहा कक्कड़, उनके भाई टोनी कक्कड़ और बहन सोनू कक्कड़ आने वाले हैं। यहां तीनों जमकर मस्ती करेंगे। तभी कपिल, नेहा से इंडियन आइडल की जज की कुर्सी पर बैठने को लेकर एक सवाल पूछेंगे। कपिल कहेंगे, 'जिस दुकान की लाइन में लगकर तुम राशन लिया करती थीं, उसी दुकान के गल्ले पर बैठकर कैसा लग रहा है'। कपिल की बात सुनकर नेहा खूब हंसती हैं।

Related image

इसके बाद कृष्णा, नेहा से कहते हैं कि वो इंडियन आइइल की अर्चना पूरन सिंह हैं। अर्चना 'कपिल शर्मा शो' में हंसकर पैसा कमा रही हैं और नेहा 'इंडियन आइडल' में रो रोकर पैसा कमा रही हैं'। हालांकि कृष्णा ये बात मज़ाक में कहेंगे। इस पूरी बातचीत का वीडियो भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। आम्रपाली भी इस वीकेंड कपिल के शो में मस्ती करती नजर आएंगी।

Image result for Neha Kakkar

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: