बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के वकील नितिन सातपुते के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला में एक नया मोड आ गया है। मुंबई पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के वकील नितिन सतपुते के खिलाफ झूठा आरोप लगाने के कारण एक महिला सहित दो लोगों को शनिवार को गिरफ्तार किया गया है। साल 2019 में नवंबर माह में एक महिला ने वकील सतपुते के खिलाफ माहिम पुलिस स्टेशन शिकायत दर्ज की थी। उन्होंने कहा था कि वकील से बहस के दौरान अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। 

 

 

जब पुलिस ने महिला के बयानों को लेकर पड़ताल शुरु किया तो उन्होंनें पाया कि यह खबर झूठी है। जिसके बाद उस महिला के साथ एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरप्तार किए गए व्यक्ति का नाम अभी सामने नहीं आया है।

 

 


आपको बता दें कि नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में नितिन सातपुते तनुश्री दत्ता के वकील हैं। एक अधिकारी के अनुसार 47 वर्षीय पीड़िता ने सातपुते पर शीलभंग के इरादे से उसके खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाया है। 

 

 

पीड़िता ने खेरवाड़ी पुलिस थाने में दी अपनी शिकायत में कहा है कि बच्चों के लिए एक बगीचे के निर्माण को लेकर दो नवंबर को सातपुते के साथ उसकी बहस हो गई थी। सातपुते ने कथित तौर पर पीड़िता को कॉल कर उसके साथ गालीगलौज की जिसके बाद उसने चार नवंबर को राज्य महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई। अधिकारी ने बताया कि इसी सिलसिले में सोमवार को पीड़िता को आयोग ने बैठक के लिए बुलाया था। 

 

 

इसके बाद कार्यालय से निकलते समय सातपुते उसके करीब आए और उसे अपशब्द कहे। उन्होंने कहा कि पुलिस ने बृहस्पतिवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 354ए(1) (4) और 509 के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की थी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: