कैटरीना कैफ हाल ही में अपने दोस्त और मेकअप आर्टिस्ट डेनियल बाउर की शादी में पहुंचीं. डेनियल बाउर ने अपने पार्टनर टाइरोन ब्रेगेंजा के साथ हिंदू परंपरा के अनुसार गोवा में शादी की. अपने दोस्त की शादी में कैटरीना कैफ ने खूब मस्ती की और साथ ही स्टेज परफॉर्मेंस भी दी. अब एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैटरीना कैफ अपने सुपरहिट सॉन्ग 'अफगान जलेबी' पर जमकर ठुमके लगा रही हैं. 


कैटरीना कैफ के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में कैटरीना स्टेज पर अपने दोस्त संग मस्ती में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने दोस्तों संग कितनी मस्ती कर रही हैं. बता दें, कैटरीना कैफ ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शादी की कुछ फोटो शेयर की थी. इन तस्वीरों में कैट सिलवर कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं.


कैटरीना कैफ इस आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में धमाका करने के बाद अब जल्द ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर यह फिल्म इसी साल 27 मार्च को रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी हैं तो वहीं इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: