एसएसबी ने एक और सेक्स रैकेट का भंडाभोड़ किया है। इस रैकेट में एक नाबालिग सहित 3 महिला जूनियर कलाकारों को बचाया गया। सामाजिक सेवा शाखा (एसएसबी) के निरीक्षक संधेश रेवले के मुताबिक इस रैकेट में एक 29 वर्षीय महिला का नाम आया है जिसे मौके से गिरफ्तार किया गया है। यह महिला ही रैकेट का संचालन कर रही थी साथ ही कांदीवली में एक ट्रेवल एजेंसी भी चलाती थी। संधेश के मुताबिक इस ट्रेवल एजेंसी की आड़ में महिला और भी कई अनैतिक कार्यों को अंजाम देती है। वहीं इसमें संलिप्त 3 और शख्स की पुलिस तलाश कर रही है। ये सभी शख्स दिल्ली से ताल्लुक रखते हैं।

 

रेड के दौरान टीवी शो में काम कर चुके दो जूनियर आर्टिस्ट का रेस्क्यू किया गया। इनमें से एक आर्टिस्ट सावधान इंडिया जैसे शो में काम भी कर चुकी है। वहीं एक आर्टिस्ट वेब सीरीज सहित मराठी टेलीविजन सीरियल में छोटे छोटे किरदार कर चुकी है। महिला इन लड़कियों की लाखों में कीमत वसूलती थी।


बता दें अंधेरी ईस्ट में ड्रैगनफ्लाय होटल में एक नकली ग्राहक की मदद से यह छापा मारा गया। यह ग्राहक रैकेट चलाने वाली महिला से लड़कियों के बारे में बात कर रहा था और तभी एसएसबी की टीम वहां पहुंची और उसे रंगे हाथों धर दबोचा। गौरतलब है कि यह ऐसा दूसरा रैकेट है जिसका भंडाफोड़ एसएसबी द्वारा पिछले दो दिनों में किया गया है जो ग्लैमर इंडस्ट्री की चकाचौंध की सच्चाई से रूबरू करवाता है।


इसी बुधवार को एसएसबी ने बॉलीवुड के कास्टिंग निर्देशक नवीनकुमार पी. आर्या को सेक्स रैकेट चलाने के लिए गिरफ्तार किया किया था। वहीं हाल ही में बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके अरहान की पूर्व गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ को भी पांच सितारा होटल से गिरफ्तार किया गया था।इस रैकेट में फिल्म सहित ग्लैमर और कार्पोरेट जगत के नामी व्यक्तियों के अलावा देश के कई हाई प्रोफाइल ग्राहकों के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: