बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों और अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रही हैं। 24 जनवरी 1981 को जन्मीं रिया का फिल्मी करियर भी असफल रहा। फिलहाल रिया सेन एक्टिंग से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। आइए डालते हैं रिया सेन के विवादों से भरे करियर पर एक नजर

रिया का नाम अक्षय खन्ना और जॉन अब्राहम के साथ जुड़ चुका है। कहा जाता है कि जॉन के आने के बाद रिया ने अक्षय से ब्रेकअप कर लिया था। हालांकि बाद में जॉन से भी रिया अलग हो गईं।


अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन सेन की बेटी रिया ने अपना फिल्मी करियर साल 2001 में स्टाइल फिल्म से किया था। रिया की पहली ही फिल्म सुपरहिट रही। हालांकि बाद में रिया की कोई भी फिल्म बॉक्सऑफिस पर सफल नहीं हो पाई। फ्लॉप फिल्मों के बाद भी रिया चर्चा में बनी रहीं। साल 2005 में रिया सेन का एक एमएमएस वायरल हुआ जिसने फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा खड़ा कर दिया।

 

इस एमएमएस में रिया सेन अपने को-स्टार अश्मित पटेल के साथ नजर आई थीं।


इस एमएमएस में रिया सेन अपने को-स्टार अश्मित पटेल के साथ नजर आई थीं। 90 सेकेंड का ये एमएमएस वायरल होने के बाद रिया को बॉलीवुड में फिल्में मिलना भी लगभग बंद हो गईं। रिया का नाम अक्षय खन्ना और जॉन अब्राहम के साथ जुड़ चुका है। कहा जाता है कि जॉन के आने के बाद रिया ने अक्षय से ब्रेकअप कर लिया था। हालांकि बाद में जॉन से भी रिया अलग हो गईं।

 

अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन सेन की बेटी रिया ने अपना फिल्मी करियर साल 2001 में स्टाइल फिल्म से किया था। रिया की पहली ही फिल्म सुपरहिट रही।


रिया सेन का नाम मशहूर राइटर सलमान रुश्दी के साथ भी जुड़ा। रुश्दी उम्र में रिया से करीब दोगुने बड़े थे। क्रिकेटर श्रीसंत के साथ भी रिया सेन के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियां बनी थीं। रिया क्रिकेट स्टेडियम में भी श्रीसंत को चीयर करती देखी जा चुकी हैं। फिलहाल रिया ने साल 2017 में फोटोग्राफर शिवम तिवारी से शादी कर ली। रिया अब फिल्मों से दूर मॉडलिंग में बिजी हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: