हैदराबाद। साउथ इंडियन फिल्म 'बाहुबली' से पूरे देश में मशहूर हो चुकीं दक्षिण भारतीय अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी की शादी को लेकर फिर से चर्चाएं चल रही हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि बाहुबली की देवसेना इंडियन क्रिकेट टीम के एक क्रिकेटर पर दिल हार चुकी हैं। दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं जल्द ही दोनों शादी करने जा रहे हैं।

Image result for Anushka Shetty

 

अनुष्का शेट्टी के अफेयर की खबरों में सबसे बड़ी बात ये कि इंडियन क्रिकेट टीम के जिस प्लेयर पर उनका दिल आया है वह साउथ इंडिया का नहीं है। बल्कि अनुष्का शेट्टी एक उत्तर भारत से आने वाले क्रिकेटर के साथ घर बसाने की सोच रही हैं।

 

Image result for Anushka Shetty

 

उल्लेखनीय है कि बाहुबली के बाद लगातार ऐसी खबरें उड़ रही थीं कि अनुष्का शेट्टी और प्रभास एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यहां तक कि दोनों शादी भी करने वाले हैं। लेकिन साहो के प्रचार-प्रसार के दौरान जब प्रभास जब करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में पहुंचे तो उन्होंने इस बात को पूरी तरह से नकार दिया।

 
Image result for Anushka Shetty
 
इसके बाद से यह साफ हो गया था कि प्रभास और अनुष्का के बीच कुछ नहीं चल रहा है। उल्लेखनीय है बाहुबली से पहले भी अनुष्का और प्रभास की जोड़ी वाली साउथ इंडियन फिल्मों को काफी पसंद किया गया था। लेकिन दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे को डेट ना करने का निर्णय किया था।
 
 
Image result for Anushka Shetty
 
 
फिलहाल बाहुबली प्रभास को लेकर खबरें नहीं आई हैं कि वो इन दिनों पूरी तरह सिंगल हैं या उनकी जिंदगी में कोई है। इसी दौरान अनुष्का को लेकर यह खबर आ रही है कि एक इंडियन क्रिकेटर को वह डेट कर रही हैं। हालांकि अभी क्रिकेटर का नाम सामने नहीं आया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शेट्टी इन दिनों अपनी माधवन के साथ आने वाली फिल्म 'निशब्‍दम' को लेकर व्यस्त हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: