फिल्ममेकर हंसल मेहता ने दावा किया है कि एक्टर आफताब शिवदासानी ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है। मेहता ने ट्विटर पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी। फिलहाल हंसल आगामी फिल्म ‘छलांग’ में व्यस्त हैं। फिल्म में नुसरत भरूच, राजकुमार राव और मोहम्मद जीशान अयूब मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 12 जून को रिलीज होने जा रही है।

 

 

जी5 की वेब सीरीज ‘पॉइजन’ से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे आफताब ने समाचार एजेंसी को बताया कि उन्हें इसके बारे में कुछ नहीं पता। एक्टर ने कहा कि, मैं हंसल सर का बहुत सम्मान करता हूं, मुझे नहीं पता कि यह कैसे हुआ। 

 

 


फिलहाल आफताब हॉलीवुड फिल्म ‘सलफर एंड व्हाइट’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में मार्क स्टेनले, एना फ्रेल अहम भूमिका में हैं।  इसके अलावा उनकी फिल्म ‘टॉम डिक एंड हैरी रिटर्न्स’ की भी घोषणा हो चुकी है। दीपक तिजोरी के डायरेक्शन में बनने जा रही इस फिल्म में शरमन जोशी, अमायरा दस्तूर और जिमी शेरगिल भी नजर आएंगे।

 

 

 

फिलहाल हंसल आगामी फिल्म ‘छलांग’ में व्यस्त हैं। फिल्म में नुसरत भरूच, राजकुमार राव और मोहम्मद जीशान अयूब मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 12 जून को रिलीज होने जा रही है।

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: