रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी फिल्मों से ज्यादा रिलेशन को लेकर चर्चा में रहते हैं । इसके अलावा समय-समय पर उनकी शादी की अफवाह भी उड़ती रहती है । हाल ही में खबर आई थी कि आलिया और रणबीर दिसंबर में शादी कर लेंगे । इस पर आलिया का जवाब आया है। जब आलिया से शादी के बारे में पूछा गया तो वो इस पर जोर से हंस दी । उन्होंने कहा, 'मुझे पता नहीं है कि इस समय कौन सी अफवाह चल रही है । मुझे लगता है कि हर तीसरे हफ्ते में एक नई शादी की तारीख आ जाती है या एक अफवाह फैल जाती है । यह सारी चीजें बहुत मनोरंजक होती हैं ।'

 

इसके बाद आलिया की शादी की खबर पर महेश भट्ट ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी । उन्होंने कहा, 'निश्चित रूप से, वे प्यार में हैं । रणबीर एक अच्छा लड़का है और मैं रणबीर को पसंद करता हूं । वे अपने रिश्ते के लिए क्या करते हैं । अब यह उन्हें देखना होगा'। फिलहाल इस वक्त आलिया और रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए काफी व्यस्त चल रहे हैं । इस फिल्म को तीन भागों में बनाया जाना है । फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी अहम भूमिकाओं में हैं । 

 

इसके अलावा आलिया और रणबीर की कई और फिल्में आने वाली है । इसमें आलिया भट्ट की 'सड़क 2' है । इस फिल्म में आलिया, आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी । फिल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट का भी मुख्य किरदार होगा । वहीं रणबीर की 'शमशेरा' रिलीज के लिए तैयार है ।

 

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: