मुंबई। डांस प्लस-5 (Dance Plus Season 5) का विजेता दर्शकों को मिल चुका है। शनिवार रात हुए ग्रैंड फिनाले में डांस प्लस सीजन 5 के विजेता की अनाउंसमेंट की गई। मुंबई के रहने वाले रूपेश बाने इस शो के विनर बने हैं। रूपेश बाने को रेमो डिसूजा ने उनके मेंटर धर्मेश येलेनडे के साथ मिलकर डांस प्लस सीजन 5 की ट्रॉफी दी। साथ ही रूपेश को प्राइज मनी के तौर पर 15 लाख रुपये मिले।

 

Image result for Dance Plus 5 Winner Rupesh Bane

 

डांस प्लस-5 का विनर बनकर रूपेश बाने बेहद खुश हैं। जैसे ही रियलिटी में रूपेश का नाम लिया गया वो बेहद एक्साइटेड हो गए और स्टेज पर ही शर्टलेस होकर अपनी खुशी जाहिर करते दिखे। डांस प्लस-5 के जज रेमो डिसूजा ने उन्हें सम्मानित किया। रूपेश बाने इस दौरान अपनी मां के साथ ट्रॉफी लेते दिखे। 

 

Image result for Dance Plus 5 Winner Rupesh Bane

 

मिडिल क्लास फैमिली से बिलॉन्ग करने वाले रूपेश बाने की जीत से उनकी मां और भाई बेहद खुश हैं। मुंबई के रहने वाले रूपेश ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी स्ट्रगल किया है। 

 

Image result for Dance Plus 5 Winner Rupesh Bane

 

विजेता बने रूपेश बाने को ग्रैंड फिनाले में कड़ी टक्कर मिली थी। उन्हें जनम डांस ग्रुप, संचिता-सुब्रत और दीपिका-रूपेश ने डांस में कड़ी टक्कर दी थी। रेमो डिसूजा के साथ शो डांस प्लस-5 के ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र, मिथुन चक्रवर्ती, टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और गुरु रंधावा पहुंचे थे। इन्हीं की मौजूदगी में शो के विनर की घोषणा की गई। बता दें, डांस प्लस सीजन 5 के मेंटर धर्मेश येलेनडे, पुनीत पाठक, करिश्मा चवन और सुरेश मुकुंद रहे। 

 
Image result for Dance Plus 5 Winner
 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: