नयी दिल्ली। फिल्मकार करण जौहर की आगामी फिल्म 'तख्त' विवादों में घिरती नजर आ रही है। फिल्म के पटकथा लेखक हुसैन हैदरी ने हिंदुओं के खिलाफ ट्वीट किया, जिसके बाद से कई लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं और फिल्म का बहिष्कार करने की बात कह रहे हैं। ट्विटर पर #बॉयकॉटतख्त शीर्ष पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें देशवासी हैदरी पर कथित हिंदू विरोधी ट्वीट करने का आरोप लगा रहे हैं।

 

Image result for #BoycottTakht

 

पोर्टल के अनुसार, हुसैन का ट्विटर अकाउंट लॉक्ड है, लेकिन उनके ट्वीट के स्क्रीनशॉट, जिसमें 'हिंदू आतंकवाद' लिखा है, वह लोगों के बीच वायरल हो रहा है। बहुसंख्यक ट्वीट में फिल्मकार करण जौहर से यह मांग की जा रही है कि हैदरी को फिल्म की टीम से हटाया जाए, वरना वे फिल्म का बहिष्कार करेंगे, हालांकि अभी इस पर जौहर की प्रतिक्रिया आनी बाकी है।

 
Image result for #BoycottTakht
 
 
एक यूजर ने लिखा कि हे धर्मामूवीज यह आदमी जो तुम्हारे वेतन पर पल रहा है वह हिंदू धर्म की दिन-रात बुराई करता है। इसलिए हम आपकी फिल्म का बहिष्कार करते हैं। दूसरे ने लिखा कि यह आदमी 'तख्त' का लेखक है। लेकिन बेशर्म हिंदू इसके बाद भी इसके साथ फिल्म कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा शेम ऑन धर्मा मूवीज। एक यूजर ने लिखा कि क्या हमें ऐसे आदमी की फिल्म देखनी चाहिए जो हमारी पूरी कौम को गाली दे रहा है। एक ने लिखा कि हमें पता है कि ऐसे लोगों पर कोई असर नहीं पड़ता। इन्हें सबक सिखाने का तरीका यही है कि इनके दिए प्रोडक्ट को ही खरीदना बंद कर दें।
 
 
Image result for #BoycottTakht

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: