द कपिल शर्मा शो दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन कर रहा है. जब से कपिल शर्मा ने डिप्रेशन के बाद अपनी दूसरी पारी शुरू की है, जनता से भी उनको भरपूर प्यार मिल रहा है और टीआरपी के मामले में भी शो कमाल करता दिख रहा है. द कपिल शर्मा शो का हर एपिसोड़ काफी एंटरटेनिंग होता है. अब इसी प्रथा को बरकरार रखने के लिए और दर्शकों को खूब हंसाने के लिए शो पर आने वाले हैं टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर.

 

 

टाइगर-श्रद्धा की मस्ती

टाइगर और श्रद्धा अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 3 को प्रमोट करने के लिए द कपिल शर्मा पर आ रहे हैं. मेकर्स ने उस एपिसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. प्रोमो को देख साफ पता चल रहा है कि बागी 3 की टीम ने शो पर खूब मस्ती की है. प्रोमो में कृष्णा अभिषेक भी लाजवाब कॉमेडी करते दिखाई दे रहे हैं.

 

 

 

नवजोत सिंह सिद्धू की होगी वापसी?

प्रोमों में सपना टाइगर से बागी का चौथा पार्ट बनाने की सिफारिश करती है जिससे नवजोत सिंह सिद्धू को इंसाफ मिल सके. अब क्योंकि बागी में टाइगर का किरदार किसी ना किसी को इंसाफ दिलवा रहा होता है, इसलिए सपना ने चुटकी लेते हुए नवजोत सिंह सिद्धू को इंसाफ दिलवाने की बात कह दी. सपना का ये मजाक देख अर्चना पूरन सिंह का रिएक्शन देखने लायक था. द कपिल शर्मा शो में टाइगर और श्रद्धा रविवार को आने वाले हैं. उनके साथ एक्टर रितेश देशमुख भी शो में दस्तक देंगे.

 

 

 

अगर फिल्म बागी 3 की बात करें तो इसका डायरेक्शन अहमना खान कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर के बाद फैंस बागी 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 6 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: