ऋतिक रोशन का अगला पड़ाव हॉलीवुड हो सकता है क्योंकि बॉलीवुड के सुपरस्टार को अमेरिका स्थित गेर्श एजेंसी ने साइन किया है। डेडलाइन के अनुसार, एजेंसी रितिक के साथ सेलिब्रिटी मैनेजमेंट फर्म, KWAN, भारत में और मैनेजर अमृता सेन का प्रतिनिधित्व करेगी।

 

 

 

"ऋतिक हमेशा एक लिफाफा ढोने वाला रहा है। पिछले 20 वर्षों से, ऋतिक भारतीय सिनेमा को नई शैलियों, नई कथा अवधारणाओं और कभी-कभी अधिक परिष्कृत कहानी कहने में मदद कर रहे हैं।

 


वह इस तथ्य के बारे में उत्साहित हैं कि वैश्विक सामग्री के लिए बाजार, जो दुनिया के अन्य हिस्सों से पात्रों और कहानियों को पेश करता है, आज की तुलना में मजबूत नहीं हो सकता है।

 

 

"ऋतिक के नेतृत्व के साथ, हमारा लक्ष्य भारत को वैश्वीकरण और विविधता की ओर अग्रसर और केंद्र की स्थिति में लाना है और नए बाजारों में रचनाकारों को एकीकृत करने में मदद करना है जो पहले उनके लिए उपलब्ध नहीं थे। गेर्श के साथ साझेदारी में, हम अब होंगे। दुनिया भर में ऋतिक की महत्वाकांक्षी दृष्टि को लेते हुए, “अमृता ने कहा।

 

 

द ग्रेश एजेंसी का उद्देश्य रितिक को हॉलीवुड से परिचित कराना और भारत में शूट की जाने वाली परियोजनाएँ बनाना है। अभिनेता-फिल्म निर्माता राकेश रोशन के बेटे ऋतिक ने 2000 में कहो ना ... प्यार है से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। वह हिंदी फिल्म उद्योग में फिजा, मिशन कश्मीर, कोई ... मिल गया, धूम 2, जोधा अकबर, गुजारिश, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, अग्निपथ, क्रिश्च फ्रैंचाइजी जैसी फिल्मों में अपने क्रेडिट के लिए सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। उनकी पिछली दो रिलीज़ - "सुपर 30" और "वॉर" - बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: