प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता और टेलीविजन स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की आयु में रविवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। प्रारंभिक जांच के अनुसार, उन्हें अपने बांद्रा स्थित आवास पर लटका हुआ पाया गया था। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से वे डिप्रेशन से गुजर रहे थे। 


अभी पांच दिन पहले ही उनकी पूर्व मैनेजर दिश सलियन को मृत पाया गया था।

 

उनके निधन से कई लोगों को एक झटका लगा, क्योंकि पिछले दो महीनों में हिंदी फिल्म उद्योग से एक प्रसिद्ध व्यक्तित्व की चौथी मौत हो गई, जब इरफान खान और ऋषि कपूर ने कैंसर के शिकार हुए और साजिद-वाजिद की जोड़ी से वाजिद खान ने दम तोड़ दिया। कोरोनावायरस महामारी का शिकार हो गया।

 


उच्च-प्रतिभाशाली अभिनेता के लिए सभी तिमाहियों से शोक संवेदना व्यक्त की गई जिन्होंने एम.एस. जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए कई पुरस्कार जीते। धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, पीके और केदारनाथ उनकी अच्छी फिल्मों की लिस्ट में शामिल है।

 


एक्टर के असामयिक निधन ने न केवल मनोरंजन उद्योग को हिला दिया बल्कि राजनीतिक क्षेत्र भी सन्न रह गई। युथ कांग्रेस, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पूरी, शिवसेना मंत्री प्रियंका चतुर्वेदी, पूर्व आप नेता कुमार विश्वास जैसे कई बड़ी राजनीतिक हस्तियों ने युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: