"कोरोनावायरस के संक्रमण से मेरे पिता का ध्यान रखिएगा।" यह बात सुशांत सिंह राजपूत ने अपने निधन से तीन दिन पहले पटना स्थित अपने घर पर काम करनेवाली हाउस हेल्पर लक्ष्मी देवी से कहा था। लक्ष्मी देवी ने बताया कि एक्टर ने ये बाते अपने पिता केके सिंह को किए गए रूटीन कॉल के दौरान उनसे कही थी। यह एक रूटीन फोनकॉल था, जो इस बात का थोड़ा संकेत देता था कि यह पिता और पुत्र की अंतिम बातचीत होगी।

 


रविवार को, जैसे ही वह दोपहर के भोजन के लिए बैठे, केके सिंह को मुंबई से एक और फोन आया, उम्मीद है कि यह उनके बेटे से था। यह मुंबई पुलिस का फोन था, जिसमें बताया गया कि सुशांत अपने बांद्रा स्थित आवास पर मृत पाया गया था। एक सेवानिवृत्त सरकारी कर्मचारी केके सिंह ने कई साल पहले अपनी पत्नी को खो दिया था।

 


सुशांत के पिता बेहोश हो गए। वह व्याकुल थे, हालांकि दोस्तों और पड़ोसियों ने उसे सांत्वना देने की कोशिश की। "वह सदमे की स्थिति में है," परिवार के एक सदस्य ने कहा।

 

सुशांत का बचपन पटना में बीता, जहां वह सेंट करेन हाई स्कूल में छात्र थे। केके सिंह के घर पर दीघा के बीजेपी विधायक संजीव कोरसिया सहित बड़ी संख्या में लोग जमा हुए। “यह एक बड़ा नुकसान है। वह इतने प्रतिभाशाली अभिनेता थे। वह बिहार का गौरव थे। मैं केंद्र से आग्रह करूंगा कि मौत की ओर जाने वाली परिस्थितियों की जांच कराए।"

 


परिवार के एक सदस्य ने कहा कि सुशांत ने तीन दिन पहले फोन किया था। उन्होंने अपने पिता से बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की, और उन्हें महामारी के कारण बाहर न जाने की सलाह दी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: