अनुभवी फिल्म निर्माता महेश भट्ट द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म सड़क 2 एक डिजिटल रिलीज के लिए शीर्षक होगी, निर्माता मुकेश भट्ट ने पुष्टि की है। विशेश फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट की विशेषता वाली फिल्म, मूल रूप से 10 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी। सिनेमाघरों के दोबारा चालू होने की अनिश्चितता, जिसे बंद कर दिया गया। कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर निर्माताओं ने डिजिटल रिलीज पर विचार करने पर जोर दिया है।

 


"यह (COVID-19 मामलों की संख्या) कम होने के बजाय दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इस स्थिति में क्या आपको लगता है कि सिनेमाघर खुलेंगे? और भले ही वे करते हों और 'सदक 2' रिलीज हो, क्या लोग देखने जाएंगे? मुकेश भट्ट ने पीटीआई भाषा से कहा, "लोगों को अपने परिवारों की रक्षा करनी होगी। आज, जीवन अधिक महत्वपूर्ण है।"

 


पूजा भट्ट और दत्त अभिनीत 1991 की फ़िल्म "सड़क 2", बड़े परदे के लिए बनाई गई एक महत्वाकांक्षी परियोजना थी, लेकिन निर्माताओं को "जीवित" होने के लिए डिजिटल रिलीज़ के साथ आगे बढ़ना होगा, निर्माता ने कहा।

 


"मैं (डिजिटल प्लेटफॉर्म पर) आने के लिए मजबूर हूं क्योंकि मुझे निकट भविष्य में कोई रोशनी नहीं दिख रही है। यह सबसे अच्छा है जो मैं जीवित रह सकता हूं। कुछ चीजें हैं जो आप करते हैं, पसंद से बाहर नहीं बल्कि मजबूरी से। उन्होंने कहा, "यह एकमात्र विकल्प है।"

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: