नयी दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर कई जगहों पर भाजपा के लिए रैली कर रहे हैं। हाल ही में आजमगढ़ में निरहुआ के लिए चुनाव प्रचार करने के बाद गोरखपुर के लिए रवाना हुए पवन सिंह का हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई। 

हालांकि इस दौरान उन्हें किसी भी तरह की कोई चोट नहीं आई। इस बात की पुष्टि खुद पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए की है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अपने सलामती के लिए फैन्स की दुआओं का असर बताया। 

पवन ने अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'आज मैं आजमगढ़ से गोरखपुर के लिए जब हेलीकॉप्टर से निकला, तो अचानक तकनीकी खराबी आ गई। इस वजह से हेलीकॉप्टर को वाराणसी में ही उतारना पड़ा। मैं और मेरे भाई दीपकजी बाल-बाल बच गए। इसीलिए बोलता हूं मेरी श्रोता मेरे लिए भगवान हैं जिनके आशीर्वाद के वजह से हमारी जान बच गई। इसी वजह से गोरखपुर नहीं आ पाया। मैं गोरखपुर की जनता से माफी चाहता हूं। जल्द आप लोगों से मुलाकात होगी| आपका अपना पवन सिंह।' 

बता दें कि पवन सिंह ने 1997 में पहला ऐल्‍बम 'ओढ़निया वाली' निकाला था। इसके बाद साल 2005 में 'कांच कसैली' और 2008 में 'लॉलीपॉप लागेलु' ऐल्‍बम आया। लोगों के दिलों पर आज भी इसके गीतों की छाप देखने और सुनने को मिलती है। फिल्‍मों में ऐक्टिंग की शुरुआत उन्‍होंने साल 2007 में 'रंगली चुनरिया तोहरे नाम में' से की थी। इसके अलावा पवन को साल 2016 में अंतरराष्‍ट्रीय भोजपुरी अवॉर्ड्स में सर्वश्रेष्‍ठ पुरुष गायक का पुरस्‍कार भी मिला था। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: