नयी दिल्ली। मदर्स डे के मौके पर क्या आम, क्या खास सभी अपनी मां को याद कर रहे हैं और उन्हें मदर्स डे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। तमाम बॉलीवुड और टीवी सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर करके उन्हें विश किया है। इसी क्रम में मशहूर टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। हालांकि उनकी ये तस्वीर उनकी मां के साथ नहीं है।

दरअसल इस फोटो में एकता अपनी मां के साथ नहीं बल्कि अपने बच्चे के साथ नजर आ रही हैं। हालांकि उनके बच्चे का चेहरा तस्वीर में नजर नहीं आ रहा है। फोटो के कैप्शन में एकता ने लिखा, "एक मां के तौर पर पहला मदर्स डे... नहीं। दरअसल वो तीन साल पहले ही हो चुका है।" बहुत से लोगों को ये कनफ्यूजन हो रहा है कि जब उन्होंने हाल ही में अपने पहले बेटे को जन्म दिया है तो वह तीन साल पहले मां कैसे बनीं?

चलिए हम आपको बताए देते हैं. असल में एकता कपूर के भाई तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य आज से तीन साल पहले उनकी जिंदगी में आया था। रिश्ते में एकता लक्ष्य की बुआ लगती हैं लेकिन दोनों का रिश्ता मां-बेटे जैसा ही है। फोटो में एकता के बच्चे के अलावा लक्ष्य भी खड़ा नजर आ रहा है, और एकता इसी बारे में बात कर रही हैं। फोटो को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है।
43 वर्षीय एकता 27 जनवरी को सरोगेसी के जरिए मां बनी थीं। तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य का जन्म भी सरोगेसी के जरिए ही हुआ है। एकता पिछले कई साल से मां बनने के लिए कोशिश कर रही थीं लेकिन वह कंसीव नहीं कर पा रही थीं। इसके बाद डॉक्टर की सलाह के बाद उन्होंने सरोगेसी के जरिए मां बनने का फैसला किया।

ईशा देओल ने भी मनाया मदर्स डे
बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने भी मदर्स डे पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। ईशा जो कि जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही हैं। उन्होंने अपने अकाउंट से अपनी बेटी के साथ खुद की एक जैसी ड्रेस पहने हुए एक तस्वीर शेयर की। ईशा ने बताया कि उनकी यह तस्वीर 2018 के मदर्स डे की है।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: