बॉलीवुड की दुनिया बहुत ही बड़ी है जहां आए दिन कोई ना कोई नई बात होते ही रहती है। आप अक्सर ही सुनते होंगे की कभी किसी अभिनेत्री का अफेयर तो कभी किसी अभिनेता का ब्रेकअप जैसे तमाम बातें आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। खैर कई कई बार तो बहुत सारी अभिनेत्रियाँ अपने लुक लो लेकर भी चर्चा में आ जाती हैं वैसे अब अभिनेत्री हैं तो वो हमेशा ही कुछ ना कुछ अलग करती रहती हैं मगर इस बार तो एक अभिनेता अपने नए लुक को लेकर खासा चर्चा मैं है।


असल में हम बात कर रहे हैं “प्यार का पंचनामा” फेम एक्टर कार्तिक आर्यन की, जी हाँ वही आशिक मिजाज अभिनेता जिसने उस फिल्म में लड़कियों की बैंड बजायों थी और फिल्म भी दर्शकों ने खूब पसंद की। वैसे इस फिल्म के दो और भी पार्ट बने जिसमे कार्तिक के अभिनय ने जबर्दस्त जान डाल दी और इन दोनों फिल्मों को भी हिट कराया था। वैसे आपको बता दें की इन दिनों कार्तिक आर्यन अपने नए लुक को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। असल में आपने अपने इस चॉकलेटी अभिनेता को हमेशा ही एक ही तरह से देखा है मगर इस बार उनका ऐसा अलग लुक सामने आया है की एक बार तो आप खुद भी पहचान पाने में धोखा खा जाएंगे।

Image result for कार्तिक आर्यन का मूंछों वाला नया लुक

बताते चलें की बेहद ही कम समय में वाले कार्तिक ने ‘प्यार का पंचनामा’ 1 और 2, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ तथा ‘गेस्ट इन लंदन’ जैसी रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों में अपने शानदार डायलॉग डिलीवरी के खास अंदाज़ और फैशन सेंस की मदद से दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली है। खैर आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की कार्तिक बहुत ही जल्द बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन के साथ फिल्म ‘लुका छुपी’ में नज़र आने वाले हैं।


फिलहाल इन दिनों अभिनेता कार्तिक आर्यन दूसरी वजह से चर्चा में हैं और वो है उनका नया लुक, जिसने उनसे फैन्स के दिलों में घंटी बजा दी है। असल में हम कार्तिक के जिस नए लुक की बात कर रहे हैं जिसमे वो मुछों में नजर आ रहे हैं। असल में आपको बताते चलें की बॉलीवुड के अभिनेता कार्तिक आर्यन को अभी तक दर्शक एक सॉफ्ट इमेज के तौर पर देख रहे हैं और ज़्यादातर फिल्मों में उनकी छवि एक बेहद ही क्यूट लवरबॉय और दोस्त के रूप में ही देखने को मिली हैं और ऐसे में उनका ये नया लुक निश्चित रूप से उनके फैंस को थोड़ा हैरान कर सकता था मगर यहाँ पर हैरानी वाली बात तो ये हैं की उनकी इस छवि को भी लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और वो इस लुक में काफी इंप्रेसिव लगे थे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: