हिन्दी भाषी दर्शकों के बीच पिछले कुछ समय से साउथ की फिल्में भी काफी लोकप्रियता बटोर रही है और इसका उदाहरण है यू ट्यूब जहां पर साउथ की फिल्में अपलोड होते ही कई कई लाखों लाख व्यू हो जाते हैं। आज हम आपको साउथ की उन 4 फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं विडियो के सबसे बड़े प्लेटफॉर्म यानी की यू ट्यूब पर हिन्दी भाषा में आते ही एकदम से छा गई है।


4. और एक दुश्मन - मशहूर निर्देशक श्रीनिवास रागा के निर्देशन में बनी साउथ की ये धाकड़ एक्शन सस्पेंस और लव स्टोरी पर बेस फिल्म "और एक दुश्मन" को दक्षिण सिनेमा में तो खूब पसंद किया गया है। फिल्म में नारा रोहित, नित्या मेनन, साई कुमार और नागा बाबू लीड रोल करते नजर आते है। बता दें की यू ट्यूब पर अपलोड होने के केवल चार दिन में इस फिल्म को कुल 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है।


3. इंटेलीजेंट - साउथ सिनेमा के सुपर स्टार साई धरम तेज अभिनीत इस फिल्म में वो एक सॉफ्टवेर इंजीनियर की भूमिका करते नजर आयंगे। आपको बता दें की पिछले साल रिलीज हुई यह फिल्म बदले की कहानी पर आधारित है। साई धरम तेज के साथ लावण्या त्रिपाठी, नस्सर, राहुल देव और मशहूर कामेडियन ब्रह्मानंदम भी अहम भूमिका निभाते नजर आते है। इस फिल्म की लोकप्रियता का अंदाजा आप कुछ इस तरह से लगा सकते हैं की यू ट्यूब पर अपलोड होने के मात्र एक ही दिन में इस फिल्म को 76 लाख से ज्यादा बार देखा गया।


2. कोबरा - बेहद ही शानदार एक्शन और थ्रिलर फिल्म कोबारा के हीरो मलयालम सुपरस्टार ममूटी हैं। फिल्म में इनके अलावा लालू अलेक्स, पद्मप्रिया, कनिहा जैसे स्टार्स भी अभिनय करते नजर आते है। इस फिल्म को भी हिन्दी में यू ट्यूब पर अपलोड होते ही खूब सारे व्यू मिले।


1. सव्यसाची - इस वर्ष हिंदी भाषा में आई फिल्म मायावन के बाद सव्यसाची अभी तक की सबसे बड़ी हिट साबित हुई है। ड्यूल पर्सनालिटी का रोल निभा रहे नागा चैतन्य फिल्म में शानदार एक्शन करते नजर आते है। फिल्म में बॉलीवुड के अभिनेता आर माधवन ने नेगेटिव किरदार में बेहद ही लाजवाब परफॉर्म किया है। इसमे कोई दो राय नहीं है की दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया और आपको यह भी बता दें की हिन्दी में यूट्यूब पर आते ही यह फिल्म तो जैसा छा गई है। इसे अब तक 3 करोड़ 80 लाख से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चूका है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: