मुंबई। बॉलीवुड में चर्चा है कि वर्ष 2012 में प्रदर्शित अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर राउडी राठौर फिल्म का सीक्वल बनाया जाने वाला है। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार अपनी सुपरहिट फिल्म राउडी राठौर के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोड्यूसर शबीना खान ने इस बात की जानकारी शेयर की है। शबीना के हवाले से लिखा गया है, "हम राउडी राठौर 2 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और अल्लाह ने चाहा तो अक्षय ही इसके लीड एक्टर होंगे।" बता दें कि फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा थी,अब इसके सीक्वल में अक्षय किसके साथ पेयर किए जाएंगे यह देखना मजेदार होगा। 


रिपोर्ट में शबीना के हवाले से आगे लिखा है, "टॉयलेट एक प्रेम कथा से पैडमैन तक सभी फिल्मों में अक्षय कुमार के अंदर हास्य का पुट देखने को मिलता है। वो कुछ भी, क्या सबकुछ मैनेज कर सकते हैं। हमारी इंडस्ट्री में वो उनमें से हैं, जिन्हें हर क्षेत्र में महारत हासिल है।" इस रिपोर्ट में यह भी लिखा गया है कि फिल्म अगले साल फ्लोर पर आ सकती है। 


 शबीना प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी राउडी राठौर में संजय लीला भंसाली के साथ सह-निर्माता थीं। फिल्म में अक्षय कुमार ने डबल रोल (पुलिस इंस्पेक्टर विक्रम सिंह राठौर और चोर शिवा) निभाया था। यह एस.एस. राजामौली के डायरेक्शन में बनी रवि तेजा और अनुष्का शेट्टी स्टारर तेलुगु  फिल्म Vikramarkudu (2008) की आधिकारिक हिंदी रीमेक थी।


अक्षय कुमार अपकमिंग कॉप ड्रामा सूर्यवंशी की शूटिंग में व्यस्त हैं। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल बैंकाक में चल रही है। सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और सिम्बा के बाद यह रोहित की चौथी कॉप ड्रामा फिल्म है। सूर्यवंशी के अलावा, अक्षय करीना कपूर के साथ डायरेक्टर राज मेहता की फिल्म गुड न्यूज में भी दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। अक्षय की अपकमिंग फिल्मों में हाउसफुल 4, लक्ष्मी बॉम्ब, और मिशन मंगल भी शामिल हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: