नई दिल्ली: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का जलवा छाया हुआ है. हालांकि अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का सुनहरा आंकड़ा छू लेगी. अनुमान के अनुसार फिल्म ने आंकड़ा तो नहीं छुआ लेकिन इस आंकड़े से एकदम करीब जरूर पहुंच चुकी है. फिल्म की कमाई को देखकर लग रहा है कि फिल्म कुछ ही दिनों में यानी इस वीकेंड यह साल की सबसे बड़ी हिट साबित होने वाली है.  

सलमान ने फिल्म 'भारत' से पहले ही दिन अपनी पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म् का रिकॉर्ड बनाया है. तो वहीं फिल्म ने दूसरे दिन भी जबरदस्त कमाई करते हुए भाईजान के फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरी. फिल्म ने दो दिन में टोटल 73.30 करोड़ की कमाई कर डाली. वहीं अब तीसरे दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने 22.20 करोड़ रुपए कमाकर 100 करोड़ के करीब पहुंच गई है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर 'भारत' के कलेक्शन के आकंड़े शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म ने पहले दिन बुधवार को 42.30 करोड़ किया, दूसरे दिन गुरुवार को 31 करोड़ कमाए, तो वहीं तीसरे दिन यानी शुक्रवार को 22.40 करोड़ रुपए की कमाई की है. इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 95.50 करोड़ रुपए हो चुकी है. जाहिर सी बात है कि फिल्म अपने पहले वीकेंड पर यानी चौथे और पांचवें दिन में कमाई के नए इतिहास रचेगी. वहीं शनिवार को फिल्म चौथे दिन ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.  

बता दें कि इस फिल्म को देश के अलावा फिल्म को 70 देशों में लगभग 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. फिल्म को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है. सलमान के साथ फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर मुख्य भूमिकाओं में हैं.  




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: