बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान खुलेआम अपने क्रश को लेकर बात कर चुकी हैं। सारा ने कई इंटरव्यू में एक्टर कार्तिक आर्यन का नाम लेकर कहा है कि वो उन्हें बहुत पसंद करती हैं। इसी कनफेशन के बाद सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के लिंकअप को लेकर लगातार खबरें सामने आने लगीं। दोनों के लेकर कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि ये एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

अब खबरें ये आ रही हैं कि सारा अली खान की मां अमृता सिंह इस लिंकअप से खुश नहीं हैं। जी हां, एक क्लोज सोर्स के मुताबिक अमृता सिंह को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है कि उनकी बेटी को लेकर लिंकअप की बातें की जा रही हैं। अमृता को ये बात रास नहीं आ रही है कि सारा अपनी डेटिंग लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। कहा तो ये तक जा रहा है कि सारा अपनी मां की बात सुनने के मूड में नहीं हैं। वो लगातार कार्तिक के साथ फोटोज क्लिक करा रही हैं। हालांकि सारा के पिता सैफ अली खान को इस पूरे मामले से कोई दिक्कत नहीं है।

सारा अली खान ने हाल ही में कार्तिक आर्यन के साथ ईद भी सेलिब्रेट की थी। कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे थे। कार्तिक ने अपने चेहरे को रूमाल और सारा ने दुपट्टे से फेस छुपाया हुआ था। उन्होंने ये इसलिए किया था ताकि पब्लिक प्लेस में फैंस उन्हें पहचान ना पाएं। दोनों की ये फोटो मुंबई में माहिम की दरगाह की थी।

वैसे सारा और कार्तिक जल्द फिल्म मेकर इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिलहाल फिल्म का नाम सामने नहीं आया है, लेकिन इसे लव आजकल का सीक्वल माना जा रहा है। सारा और कार्तिक ने फोटो शेयर कर फिल्म की ऑफिशियल घोषणा की थी। बता दें, ये एक रोमांटिक फिल्म है, जिसमें सारा और कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे। फिल्म वेलेंटाइन्स डे पर 14 फरवरी 2020 में रिलीज होगी।








మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: