बात अगर हॉलीवुड फिल्मों की की जाये तो इस क्षेत्र में दिग्गज सितारों की लिस्ट में मशहूर कपल रह चुके ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली की जोड़ी को काफी पसंद किया है और आपको ये भी बता दें की हॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी ये जोड़ी हमेशा हिट रही है, वैसे तो ये दोनों ही हमेशा चर्चा में रहते हैं मगर इन दिनों इनके चर्चा में रहने का कुछ और ही कारण है और वो है इनका तलाक। जी हाँ, बताया जा रहा है की ये जोड़ी फिलहाल इस समय एक बार फिर अपने तलाक को लेकर चर्चा में बने हुए है।  पिछले काफी समय से इन दोनों के बीच चल रहा तलाक का मुद्दा अभी तक सुलझ नहीं पाया है जिसके चलते अभिनेता ब्रैड पिट ने एंजेलिना जोली को अल्टीमेटम तक दे डाला है। दरअसल इन दोनों ने तलाक की अर्जी 2016 में लगाई थी जिसके बाद आज तक इनका तलाक नहीं हो पाया है। तलाक की कानूनी प्रक्रिया को पूरा करने के लिए पिट ने लीगल एक्शन ले लिया हैं।


जानकारों की माने तो ऐसा बताया जा रहा है की तलाक में देरी की वजह है एंजेलिना जोली, जो तलाक के पेपर्स पर साइन नहीं कर रही है। एंजेलिना के इस रवैये से परेशान हो ब्रैड पिट ने उन्हें अल्टीमेटम दे डाला। बता दें कि पिट की लीगल टीम ने अल्टीमेटम में साफ कर दिया है कि या तो वो तलाक के पेपर्स पर साइन करने के लिए तय तारीख दें या फिर जुर्माना भरने के लिए तैयार रहें।


Related image


आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें की मशहूर हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली ने अब तक तीन शादियां कर चुकी है और उनके 6 बच्चें भी है जिनकी परवरिश फिलहाल वो खुद ही कर रही है। यह बेहद ही अफसोसजनक रहा की जोली की तीनों ही शादियां नाकमयाब रही है। ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के तलाक के पीछे बच्चों की परवरिश और आपसी मत-भेद को वजह बताया जा रहा है। अल्टीमेटम के मुताबिक अगर जोली तलाक के पेपर्स पर साइन नहीं करती है तो उन्हें जुर्माना भरना पड़ेगा। पिट जल्द से जल्द तलाक की प्रक्रिया को पूरा करना चाहते है लेकिन इसमें जोली अपनी मनमानी करती दिख रही है जिसकी वजह से पिट उन्हें अल्टीमेटम देने पर मजबूर हो गए।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: