साउथ जगत में काम करने वाली कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो बॉलीवुड में भी खूब नाम कमा चुकी है। अगर आपको याद होगा तो हाल ही में फिल्म ‘उरी’ आई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी वहीं यह भी सच है कि इस फिल्म में अभिनेत्री की मुख्य भुमिका में एक्ट्रेस यामी गौतम थी जो कि आजकल बॉलीवुड में काफी चर्चा में बनी हुई हैं। आपको याद दिला दें कि फिल्म उरी से पहले उन्हें काबिल में देखा गया था जिसमें वो एक अंधी लड़की का किरदार निभाते नजर आई थी, वहीं उस दौरान फिल्म ‘काबिल’ के प्रोमोशन के समय चीन में अभिनेत्री यामी गौतम को अंतर्राष्ट्रीय आइकन जैकी चैन ने तोहफे के रूप में एक पारंपरिक शॉल दिया, जिसे पाकर यामी बेहद खुश और रोमांचित हैं।

यामी ने इस बारे में कहा कि मुझे जब पता चला कि मिस्टर चैन ने मेरे लिए एक उपहार भेजा है तो मैं बेहद खुश हो गई। मैं उनसे नहीं मिल सकी क्योंकि तब मैं भारत में ‘बाला’ की शूटिंग कर रही थी लेकिन जब मैं बीजिंग गई उनकी तरफ से मुझे एक पार्सल मिला। जिसमें उन्होंने मेरे लिए एक उपहार के रुप में शॉल भेंट किया है। यामी गौतम का कहना है कि मुझे ये तोहफा भेजना चैन की उदारता को दर्शाता है।

Related image

इतना ही नहीं यामी ये भी कहती हैं कि वो बचपन से हम उनकी फिल्में देखकर बड़े हुए हैं। मैं स्वयं उनके काम की बहुत बड़ी फैन रही हूँ। जी हां वह एक आइकन और लेजेंड हैं और मुझे उम्मीद है कि जल्द ही उनसे व्यक्तिगत तौर पर मिलने का मौका मिलेगा। हाल ही में यामी और ऋतिक बीजिंग में थे और वहां उनके प्रशंसकों और दर्शकों की उन्हें जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। ऋतिक जैकी चैन से मिले थे और उन्होंने अपनी मुलाकात की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

Image result for जैकी चैन

वैसे बताते चलें कि ऋतिक और यामी की ये फिल्म चीनी बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन करने में कामयाब रही है। भारत में काबिल साल 2017 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में ऋतिक और यामी ने नेत्रहीन लोगों के किरदार निभाए थे। अगर बात करें हाल की तो इस समय ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। इस ट्रेलर को लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। आमिर खान की फिल्म दंगल की चीन में जबरदस्त सफलता के बाद से ही चीन में बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज़ हो रही हैं। हाल ही में अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 भी चीन में रिलीज़ हुई है। ऋतिक के गुड लुक्स के चलते चीन में कई फैंस ने उनका निक नेम भी रखा है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: