बॉलीवुड में एक से एक नायब सितारें है जो अपने शानदार अभिनय से भारतीय सिनेमा में चार चाँद लगा देते है। सभी अभिनेता और अभिनेत्री बड़े पर्दे पर अपना सिक्का जमाने में लगे रहते है और इस रेस में कभी कोई आगे हो जाता है तो कभी कोई पीछे। लेकिन आज हम बॉलीवुड के कुछ ऐसे अभिनेताओं से आपको रूबरू कराएंगे जिनका अभिनय और गुस्सा दोनों ही काफी मशहूर है। ये सभी वो अभिनेता है लोग जिनसे पंगा लेने की तो दूर की बात इस बारे में सोचते तक नहीं है। इन अभिनेताओं की एक्टिंग का जादू सभी के सर चढ़ कर बोलता है और यह जादू लोगों तक ही नहीं रुकता बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी अपनी छाप छोड़ता है। इन अभिनेताओं के गुस्से को देखकर बॉलीवुड में इनसे कोई पंगा नहीं लेता है। 


Image result for बॉलीवुड के दबंग अभिनेता जिनसे कोई लेना नहीं चाहता पंगा


1. सलमान खान  बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान इस कड़ी में सबसे पहले नंबर पर आते है। सलमान खान की दोस्ती और दबंगई से तो पूरा बॉलीवुड वाकिफ है। अपने गुस्से को लेकर सलमान खान सुर्ख़ियों में छाए रहते है जिसके कारण कोई इसे पंगा लेने की सोचता भी नहीं है। बॉक्स ऑफिस पर इनकी फिल्में नए-नए रिकॉर्ड कायम करती है। बॉलीवुड के कई सितारों को दबंग खान से पंगा लेना बहुत महंगा पड़ा है जिसके बाद पूरा बॉलीवुड उनसे डरता है। बॉलीवुड के भाई जान दोस्ती निभाने में भी अव्वल नंबर पर आते है।


Image result for बॉलीवुड के दबंग अभिनेता जिनसे कोई लेना नहीं चाहता पंगा


2. संजय दत्त   इस कड़ी में सबसे गुस्सैल और खतरनाक अभिनेता बॉलीवुड के खलनायक  संजय दत्त है। अपने इस स्वभाव के चलते मुन्ना भाई काभी चर्चा में बने रहते है जिसके चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री में इनसे सब डरते है। जितना इनका गुस्सा बॉलीवुड में फेमस है उतना ही इनकी एक्टिंग का भी बोल बाला है। बता दें कि हाल ही में संजय दत्त की लाइफ पर बनी उनकी बायोपिक संजू बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया और 300 करोड़ का बिजनेस सुपरहिट हुई।


Image result for angry akshy


3. अक्षय कुमार   इन खतरनाक अभिनेताओं की लिस्ट में तीसरा नाम बॉलीवुड के खिलाड़ी नंबर 1 अक्षय कुमार का है। अपने एक्शन में तो यह तेज है ही लेकिन गुस्से में भी इनका कोई जवाब नहीं है। अपनी फिटनेस को लेकर अक्षय कुमार पुरे बॉलीवुड में फेमस है। फिटनेस फ्रीक अक्षय कुमार साल में तीन-चार फिल्में तक कर लेते है और अपने काम को लेकर भी खिलाड़ी अक्षय कुमार बहुत पॅन्क्ट्यूअल है जिसकी चर्चा पूरा बॉलीवुड करता है। अक्षय ने फिल्म 2.0 में जबरदस्त एक्टिंग कर सभी का दिल जीता है और इस फिल्म ने बॉक्स  ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन भी किया है।


Image result for बॉलीवुड के दबंग अभिनेता जिनसे कोई लेना नहीं चाहता पंगा


4. अजय देवगन   ज्यादातर शांत दिखने वाले अभिनेता अजय देवगन भी इस लिस्ट में शामिल है। इनके गुस्से के कारण ही कोई भी अभिनेता इनसे पंगा लेने से डरता है। अजय देवगन बॉलीवुड के एक्शन हीरो भी कहे जाते है। फिल्म गोलमाल के बाद इनका केरियर सातवें आसमान पर चला गया, वैसे तो इनकी बहुत सी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। सिंघम में इनके पुलिस के अवतार को काफी लोगों ने सराहा है। कॉमेडी फिल्मों में भी इनका सिक्का खूब चला है। अभी हाल ही में इनकी फिल्म 'दे दे प्यार दे' रिलीज हुई है और लोगों को भी खूब पसंद आयी है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: