कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के करेक्टर की मौत होने के बाद मिस्टर बजाज की एंट्री होने वाली है। टीवी का ये शो खूब चर्चा में बना हुआ है। कसौटी में हिना खान ने कोमालिका का रोल किया था। वहीं मिस्टर बजाज बने हैं करण सिंह ग्रोवर। हिना खान के शो से चले जाने से निराश हुए फैंस के लिए गुडन्यूज है। खबर है कि भविष्य में कोमोलिका का करेक्टर शो में वापसी कर सकता है।

दरअसल, कोमोलिका के शो में दोबारा से एंट्री का हिंट उनके क्रू मेंबर ने दिया है। क्रू मेंबर के शख्स ख्वाजा मुगल ने इंस्टा स्टोरी पर हिना के सीन्स की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "Adios never...picture abhi baaki hai mere dost."

बता दें हिना खान ने कसौटी 2 में पहली बार नेगेटिव रोल निभाया था. अनुराग-प्रेरणा की लव स्टोरी में हिना खान का ट्विस्ट दर्शकों को काफी पसंद आया था। लेकिन हिना खान की अब शो से विदाई हो चुकी है।

शो की कहानी में अनुराग और प्रेरणा की शादी का ट्रैक चल रहा है। लेकिन कपल की ये शादी अंजाम तक नहीं पहुंच पाएगी। दोनों के बीच मिस्टर बजाज आ जाएंगे और प्रेरणा को मजबूरन मिस्टर बजाज के साथ शादी करनी पड़ेगी। कसौटी 2 में करण सिंह ग्रोवर के आने से शो की टीआरपी में बढ़ोतरी होने की संभावना है। ओल्डमैन लुक में नजर आ रहे करण सिंह ग्रोवर का लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: