कलर्स पर इस साल फरवरी में लॉन्च हुआ शो रानी लक्ष्मीबाई- झांसी की रानी के फैंस के लिए बुरी खबर है. कम टीआरपी मिलने की वजह से शो को छठे महीने में बंद करने की प्लानिंग चल रही है. पिछले कुछ महीनों से शो की टीआरपी में भारी गिरावट देखने को मिली है. जिसके बाद से अटकलें तेज हैं कि झांसी की रानी शो को अगले महीने ऑफएयर किया जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चैनल अनुष्का सेन के इस शो को बंद करने की सोच रहा है. शो पर चैनल की नजरें बनी हुई हैं. अगर टीआरपी में उछाल नहीं आया तो शो को बंद कर दिया जाएगा. सूत्रों के अनुसार, नंबर्स के मामले में शो कसौटी पर खरा नहीं उतरा. शो औसतन प्रदर्शन कर रहा है. इसलिए नंबर्स में सुधार नहीं होने की स्थिति में चैनल शो को बंद कर देगा. ऐसे में शो जुलाई में ऑफएयर कर दिया जाएगा.

कई रिपोर्ट्स में दावा है कि झांसी की रानी 24 जुलाई 2019 को बंद हो जाएगा. वैसे टीआरपी की वजह से कई और टीवी शोज के भी बंद होने की अटकलें तेज हैं. इश्क में मरजावां, उड़ान, केसरी नंदन भी बंद होने की कगार पर खड़े हैं.

वैसे कलर्स पर कई नए सीरियल पाइपलाइन में हैं. इनमें विद्या, लव कुश, छोटी सरदारनी, शुभ आरंभ और बहु बेगम शामिल हैं. टीवी की दुनिया में शोज के बंद होने और न्यू शोज के लॉन्च होने का सिलसिला जारी है. वहीं कुछ ऐसे सीरियल्स भी हैं जो सालों से लोगों के दिलों में जगह बनाए हुए हैं. लोग कई दशकों बाद भी इन शोज को भरपूर प्यार दे रहे हैं.


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: