ऐक्टर प्रभास की फिल्म 'साहो' का ऑफिशल टीजर गुरुवार को रिलीज किया गया। इस शानदार टीजर को दर्शकों का भी धमाकेदार रिसपॉन्स मिल रहा है। फिल्म की पहली झलक ही लोगों को कितनी पसंद आ रही है इसका सबूत इसी से देखने को मिल जाता है कि कुछ ही घंटों में टीजर को 1 करोड़ा से ज्यादा बार देख लिया गया है। 
'साहो' के टीजर को चार भाषाओं में रिलीज किया गया है। इसमें से सिर्फ हिन्दी टीजर को ही 10 घंटे में यूट्यूब पर 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसी समय सीमा में फिल्म के तमिल टीजर को 78 लाख, तेलुगू टीजर को 62 लाख और मल्यालम टीजर को 5 लाख से ज्यादा बार देखा गया। 300 करोड़ के बजट के साथ बनाई गई इस ऐक्शन थ्रिलर फिल्म के टीजर में मूवी में डाले गए शानदार वीएफएक्स इफेक्ट्स, धांसू ऐक्शन सीन्स और माइंड ब्लोइंग म्यूजिक की झलक दर्शकों को देखने को मिली है। 
साल 2017 में शुरू हुई फिल्म की शूटिंग इस साल खत्म हुई है। अब यह फिल्म अपने फाइनल लुक की ओर बढ़ रही है और 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 
इस मूवी में प्रभास के साथ ही श्रद्धा कपूर लीड रोल निभाती दिखेंगी। उनके अलावा जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, एवलिन शर्मा, मुर्ली शर्मा जैसे सितारे भी फिल्म में अहम किरदार निभाते दिखेंगे। 





    మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: