देश के मशहूर फिल्ममेकर मणिरत्नम को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के मुताबिक, मणिरत्नम को दिल से जुड़़ी बीमारी की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया। इससे पहले 2004 में फिल्म युवा की शूटिंग के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद डायरेक्टर अस्पताल में भर्ती हुए थे।


मणिरत्नम के अस्पताल में भर्ती होने की खबर ट्विटर के जरिए सामने आई. लोकेश नाम के एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- ''डायरेक्टर मणिरत्नम ग्रीम्स रोड अपोलो अस्पताल में कार्डियक प्रॉब्लम की वजह से भर्ती हैं।'' फिलहाल मणिरत्नम डॉक्टरों की निगरानी में हैं. उनकी हेल्थ से जुड़ी नई अपडेट अभी सामने नहीं आई है।


मणिरत्नम मूलत: तमिल के दिग्गज फिल्ममेकर हैं. लेकिन उन्होंने हिंदी में भी कई बेहतरीन फ़िल्में बनाई हैं। बॉम्बे, दिल से, रावण, रोजा, युवा, गुरु मणिरत्नम की मशहूर फिल्में हैं।


पिछले दिनों चर्चा थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने मणिरत्नम की पीरियड फिल्म Ponniyin Selvan में काम करने की मंजूरी दे दी है। तेलुगू-तमिल एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को फिल्म में अहम रोल के लिए अप्रोच करने की चर्चा है। ऐश्वर्या राय, अनुष्का शेट्टी के अलावा चियान विक्रम, अमिताभ बच्चन, अमाल पॉल, कार्ति, जयाराम रवि को फिल्म में कास्ट किए जाने की अटकलें हैं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: