तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम एक्ट्रेस श्रिया सरन आजकल अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर सभी के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। श्रिया सरन बॉलीवुड में भी अपना जादू चला चुकीं है। श्रिया सरन बेहद खूबसूरत अदाकारा है जो इन दिनों अपने पति एंड्रे कॉसचीव के साथ अमेरिका में छुट्टियों का लुफ्त उठा रही है। अपने फिल्मी करियर की शुरुआत श्रिया सरन ने तेलुगु फिल्म 'इष्टम' से की थी। श्रिया अमेरिका से पहले मेक्सिको और कोलंबिया घूम चुकी हैं।


सोशल मीडिया पर श्रिया अपनी ट्रिप की तस्वीरें शेयर कर रही है। अजय देवगन के साथ फिल्म दृश्यम में काम कर चुकीं श्रिया पेरू में अपनी छुट्टियां मना रही है। 2018 में श्रिया ने एंड्रे कॉसचीव जो एक रुसी टेनिस प्लेयर और बिजनेसमैन हैं उनके साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध चुकीं हैं। अपने पति के साथ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से बहुत साडी तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है। श्रिया अपनी तस्वीरों ने अलग-अलग लोकेशन पर लोगों के साथ दिख रही है और उन्होंने साउथ अमेरिका के माचू पीचू की भी तस्वीरें इंटरनेट पर साझा की है। अपने खूबसूरत लम्हों को श्रिया सभी के साथ शेयर कर रही है। इंस्टाग्राम पर श्रिया ने वीडियो भी शेयर की हैं जिनमें वह घुड़सवारी करते हुए, मार्केट से कुछ चीजें खरीदते हुए और खुशी में सड़कों पर नाचते हुए दिखाई दे रही है। बता दें कि 2018 के मार्च महीने में श्रिया सारा और एंड्रे कॉसचीव की शादी राजस्थान में हुई थी, जिसमें परिवार और कुछ जान पहचान के लोग ही शामिल हुए थे। शादी की कोई भी खबर मीडिया तक नहीं पहुंची थी जब सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें श्रिया ने शेयर की तब सभी को इनकी शादी के बारे में पता चला था। श्रिया सारा और एंड्रे कॉसचीव की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी और सभी को बहुत पसंद भी आयी थी।


Image result for 'दृश्यम' fame shriya saran


बता दें कि श्रिया सरन ने तेलगु फिल्मों के आलावा तमिल और मलयालम फिल्मों में भी अपना जादू चलाया है और अब वो बॉलीवुड में भी जाना माना नाम बन गयी हैं। बॉलीवुड फिल्मों में उन्होंने अजय देवगन की फिल्म "दृश्यम" से एंट्री ली और फिल्म "जिला गाजियाबाद", "गली गली चोर" है और "आवारापन" में भी काम किया। फिलहाल हिंदी फिल्म तड़का और दो तमिल फिल्मों में श्रिया काम कर रही हैं। बता दें कि श्रिया सरन के लिंकअप की खबरें भी सामने आ चुकी हैं और उनका नाम भी  इंडस्ट्री के एक्टर्स के साथ कई बार जोड़ा गया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: