बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी हमेशा अपनी रिलेशनशिप के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इन दोनों की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते है। आए दिन टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक दूसरे के साथ घूमते हुए नजर आते है। बेशक दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर न बताया हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को देखकर आप खुद उनके रिश्ते का अंदाजा लगा सकते हैं। तेलगु फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दिशा ने बॉलीवुड में बाघी 2 से टाइगर श्रॉफ के साथ एंट्री ली और आज उनका जादू पुरे बॉलीवुड पर दिख रहा है।


एक बार फिर दिशा टाइगर श्रॉफ के साथ दिखायीं दी जिसकी तस्वीरें थोड़ी ही देर में इंटरनेट पर वायरल होने लगी। बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को डिनर डेट पर एक बार फिर साथ देखा गया। तस्वीरों में टाइगर श्रॉफ दिशा के लिए काफी प्रोटेक्टिव दिख रहे हें। इस क्यूटेस्ट कपल को एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया, दोनों साथ में बहुत खुश दिखाई दे रहे है। दिशा ने डिनर डेट पर ग्रीन कलर की पोल्का डॉट्स ड्रेस पहन रखी थी, जिसमें वह बहुत खूबसूरत दिख रही थी तो वहीं टाइगर भी टीशर्ट और ब्लैक पैंट्स में हैंडसम और डैशिंग लग रहे थे। बॉलीवुड की गलियों में इनके प्यार के चर्चे भी आम हो गए है।


Image result for tiger shroff with disha patani on dinner date


अपनी पसंदीदा जोड़ी को देखने के लिए रेस्टोरेंट के बाहर उनके चाहने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी ऐसे में टाइगर ने दिशा को प्रोटेक्ट करते हुए पहले उन्हें कार में बिठाया फिर खुद बैठे। टाइगर श्रॉफ का यह प्रोटेक्टिव नेचर कमरे में कैप्चर हो गया, सभी उनके इस अंदाज के भी फैन हो गए। टाइगर और दिशा की डिनर डेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई है सभी लोग इन तस्वीरों को शेयर करते भी दिख रहे है। दिशा पटानी अपने लुक्स और स्टाइल के कारण सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती है।


इस बार टाइगर और दिशा को फिर से साथ देखकर उनके चाहने वालों को ठंडक पहुंची होगी क्योंकि कुछ समय पहले दिशा को किसी और के साथ देख उनके फैंस कभी नाराज दिखे थे। दिशा और टाइगर के फैंस ने अपना गुस्सा दिशा को ट्रोल कर जाहिर किया। बता दें कि हाल ही में दिशा की कुछ तस्वीरें सामने आयी जिनमें दिशा टाइगर के साथ न नजर आकर आदित्य ठाकरे के साथदिखाई दी थी। इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया में बवाल मच गया और एक यूजर्स ने लिखा है, 'टाइगर जिंदा है?', तो वहीं कुछ उनसे सवाल पूछ रहे है कि, 'टाइगर कहां हैं?' आदित्य ठाकरे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे हैं। आदित्य ठाकरे के साथ इससे पहले भी दिशा को बांद्रा में लंच करते हुए देखा जा चूका है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: