पॉप्युलर सिलेब्रिटी डांस रिऐलिटी शो 'नच बलिए’ के अगले सीजन को लेकर अब एक नया अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो, 'कसौटी जिंदगी के 2’ में अनुराग और प्रेरणा का रोल निभा रहे ऐक्टर पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस शो का हिस्सा हो सकते हैं। शो में लवर्स (अनुराग और प्रेरणा) का रोल निभाने वाले पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस की डेटिंग की खबरों ने पिछले दिनों काफी सुर्खियां बटोरी थीं। बता दें कि इस बार शो के फॉर्मेट में दर्शकों को नया ट्विस्‍ट देखने को मिलेगा। 
रिपोर्ट्स की मानें तो, मेसर चाहते हैं कि यह कपल शो का हिस्सा बनें, लेकिन दोनों के डेट्स को लेकर परेशानी हो रही है। दोनों लगातार 'कसौटी जिंदगी के 2’ के लिए शूटिंग कर रहे हैं, जिसके कारण डेट्स को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। करीबी सूत्रों का कहना है कि मेकर्स और दोनों ऐक्टर्स के बीच काफी बातचीत हुई है, जिसके बाद इस परेशानी का हल निकलने की उम्मीद है। सूत्रों का यह भी कहना है कि डेट्स इस तरह से मैनेज किए जा रहे हैं, जिससे दोनों शोज प्रभावित नहीं हो क्योंकि दोनों एक ही चैनल पर प्रसारित किए जाते हैं।
इससे पहले खबर आई थी कि सलमान खान की मूवी भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस रवीना टंडन बतौर जज इस शो का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि इस बारे में रवीना से जब पूछा गया तो उन्‍होंने कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया था। वहीं अली अब्बास जफर और मेकर्स में से किसी ने भी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। इन दोनों के अलावा टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी और शाहिद कपूर को भी जज पैनल के लिए अप्रोच किए जाने की खबरें आ चुकी हैं। 



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: